July 23, 2021

हत्या के मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार अंडरग्राउंड

Share This News

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 5 मई को पहलवानों के दो गुटों में लड़ाई हुई थी. मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुट भिड़ गए थे.

दो गुटों में हुई इस भिड़ंत में पांच लोग घायल हुए थे. पांच में से एक पहलवान ने उपचार के दौरान मौत हो गयी थी. इस मामले की एफआईआर में ओलंपिक पदक चैंपियन पहलवान सुशील कुमार का नाम भी सामने आया.

दिल्ली के मॉडल टाउन थाने की पुलिस ने सुशील कुमार की तलाश में कई जगह रेड डाली लेकिन उसके हाथ खाली हैं. हत्या के मामले में आरोपी ओलंपिक पदक चैंपियन पहलवान सुशील कुमार फरार बोला जा रहा है.

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार को पकड़ने के लिए दिल्ली एनसीआर के साथ ही दूसरे राज्यों में भी छापेमारी की है. दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने एक न्यूज़ चैनल को बोला कि ओलंपिक पदक चैंपियन सुशील कुमार के हत्याकांड में शामिल होने के सबूत हैं.

अधिकारियों के अनुसार इस मामले में पुलिस सुशील कुमार के ससुर सतपाल सिंह के साथ करीब दर्जन भर लोगों से पूछताछ हो चुकी है. सुशील कुमार इस मामले में अपना नाम आने के बाद से ही अंडरग्राउंड है.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों की मानें तो छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े की वजह प्रॉपर्टी का विवाद था. प्रॉपर्टी विवाद में ही हिंसा हुई और हत्या हुई. गौरतलब है कि ये घटना 5 मई की है. दिल्ली पुलिस सुशील कुमार की तलाश में लगी है.


Share This News