July 29, 2021

ओप्पो ने लांच किया 5जी सुपरफोन रेनो6 प्रो 5जी और रेनो6 5जी

फाइल फोटो सोशल मीडिया

फाइल फोटो सोशल मीडिया

Share This News

स्मार्टफोन वीडियोग्राफी को नए स्तर तक लाते हुए अग्रणी ग्लोबल स्मार्ट डिवाइस ब्राण्ड ओप्पो ने बहुप्रतीक्षित रेनो सीरीज़ के लॉन्च की घोषणा की. कंपनी ने रेनो6 प्रो 5जी और रेनो6 5जी को ट्रू वायरलैस नॉइस कैन्सिलिंग ईयरफोन्स के साथ नए ब्लू कलर वेरिएन्ट में बाज़ार में उतारा है.

5जी सुपरफोन रेनो6 प्रो 5जी  रु 39,990 की कीमत पर उपलब्ध होगा, जबकि रेनो6 5जी फ्लिपकार्ट पर रु 29,990 की कीमत पर उपलब्ध होगा. उद्योग जगत में पहली बार आधुनिक फीचर्स लॉन्च करने की परम्परा को बनाए रखते हुए ओप्पो की रेनो सीरीज़ को उद्योग जगत में पहली बोर बोकेह फ्लेयर पोर्टेट वीडियो, उद्योग जगत के अग्रणी रेनो ग्लो डिज़ाइन और एआई हाईलाईट वीडियो के साथ पेश किया गया है.

फाइल फोटो सोशल मीडिया
फाइल फोटो सोशल मीडिया

इसके अलावा रेनो सीरीज़ पावरफुल चिपसेट- रेनो6 प्रो 5जी में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 तथा रेनो6 5जी में मीडियोटेक डाइमेंसिटी 900 से पावर्ड है; भारत का पहला पहला स्मार्टफोन जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट के साथ आता है.

रेनो6सीरीज़ के लॉन्च पर दमयन्त सिंह खानोरिया (चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर, ओप्पो इंडिया) ने कहा कि ओप्पो में हम प्रोडक्ट्स के निर्माण में तकनीकी इनोवेशन एवं विकास पर विशेष रूप से ध्यान देते हैं और हमेशा से अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ इनोवेशन्स से युक्त ऑल-राउण्डर फोन उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं.

ये भी पढ़े : लावा : के जेड सीरीज 2 से 6 व एमवाईजेड ट्रिपल कैमरा वेरिएन्ट्स के लिए एंड्राएड 11 अपडेट

आज के उपभोक्ता अपने स्मार्टफोन में शानदार इमेजिंग क्षमता, बेहतरीन डिजाइन, पावरफुल परफोर्मेन्स और बेजोड़ अनुभव की उम्मीद रखते हैं। इन सभी ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए हमने अपनी बहुप्रतीक्षित सीरीज़ रेनो6 का लॉन्च किया है.

इसे पूरे जोश और उत्साह के साथ डिज़ाइन किया गया है. इन 5जी सुपरफोन्स के माध्यम से उपभोक्ता अपनी भावनाओं को पोर्टेट के रूप में कैद कर सकेंगे और पेशेवर स्तर का अनुभव पा सकेंगे. ओप्पो की रेनो6 सीरीज़ सही मायनों में भविष्य का स्मार्टफोन है.


Share This News