Breaking News
Home / मनोरंजन / विवेक ओबेरॉय के बाद अब परेश रावल भी पीएम मोदी पर बायोपिक बनाने की तैयारी में
modi movie poster

विवेक ओबेरॉय के बाद अब परेश रावल भी पीएम मोदी पर बायोपिक बनाने की तैयारी में

modi movie posterनई दिल्ली । सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बनने वाली फिल्म का पहला पोस्टर लांच किया गया था. ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ नामक इस फिल्म में मोदी का किरदार विवेकानंद ओबराय निभा रहे हैं.  इस बीच यह भी चर्चा आई कि पहले इसी नाम से बनने वाली फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का किरदार परेश रावल निभाने वाले थे. हालांकि परेश रावल ने इस मामले में बयान देकर अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी. इससे यह पता चल गया प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर एक नहीं दो फिल्में बनने जा रही हैं. वैसे यह भी पक्का होगा दूसरी फिल्म में मुख्य किरदार अभिनेता व भाजपा सांसद परेश रावल का होगा जबकि दूसरी फिल्म का नाम अभी तय नहीं है.

विवेक ओबेरॉय की मुख्य भूमिका वाली बायोपिक की पहली तस्वीर जारी, टैगलाइन ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति

modi movie poster1प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक जिसमे बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म को ‘सरबजीत’ और ‘मैरी कौम’ जैसी बायोपिक बना चुके ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म की टैगलाइन ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट पर पोस्टर के फर्स्ट लुक को शेयर किया है जिसकी शूटिंग जनवरी मध्य से शुरू होगी. फिल्म को विवेक के फादर सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि फिल्म के अहम किरदारों के बारे में अभी कुछ तय नहीं है.

वैसे परेश रावल ने कुछ समय पहले नरेन्द्र मोदी पर फिल्म बनने की घोषणा की थी लेकिन इस बारे में अब तक कोई बात आगे इसलिए नहीं बढ़ सकी क्योंकि फिल्म का निर्देशन कौन करेगा, यही तय नहीं हो पाया था. परेश ने अब कहा है कि वह अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं. जब उनसे पूछा गया कि उमंग कुमार के निर्देशन में प्रधानमंत्री मोदी पर बनने वाली दूसरी फिल्म आपकी फिल्म से पहले आ सकती है, तो उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन में कई सारी ऐसी घटनाएं हैं जिन पर फिल्म बनाई जा सकती है. कई सारे लोग इसे बना सकते है. वह नरेन्द्र मोदी के जीवन के कई सारे ऐसे हिस्सों को दिखायेंगे जिससे लोग अंजान है.। परेश रावल ने कहा कि बड़े परदे पर मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अभिनय को बहुत अच्छे तरीके से निभा सकता हूं. मैं भी मोदी की तरह गांवों को अच्छे से जानता हूं. परेश रावल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वे भी पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की तरह ईमानदार है.

Check Also

accidental prime minister1

ऑनलाइन लीक होने से ‘द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर’ की कमाई पर पड़ेगा फर्क

नई दिल्ली। दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत की पेट्टा के बाद अनुपम खेर की फिल्म ‘द …

tashkand

ओफ्फोह: बॉलीवुड पर चढ़ा राजनीतिक बुखार, क्या अब इस फिल्म पर होगा विवाद

मुंबई। इस साल जब लोक सभा चुनाव भी होने वाले है लेकिन अभी जिस तरह राजनीतिक …

accidental prime minister1

बिना राजनीतिक एजेंडे के बनी है फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’: अनुपम खेर 

नई दिल्ली। हमने बहुत ईमानदारी के साथ इस फिल्म को बनाया है, इसके पीछे हमारा कोई …

accidental prime minister1

“द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर” पर शोभा डे ने अपने ट्वीट से आखिर किस पर किया तगड़ा तंज

नई दिल्ली। “रिलैक्स राहुल गांधी, युवा वोटर बहुत होशियार नहीं हैं और ना उस समय …

abhi 2

आपस में बहुत चर्चा करते हैं लेकिन बहस और चर्चा के बीच एक बहुत ही पतली लाइन: ऐश्वर्या राय बच्चन 

मुंबई । हमारी शादी हुए 12 साल हो गए हैं. शादी से कई साल पहले से …

amit

अपने ससुर के साथ 11 साल बाद फिल्म में दिखेंगी ऐश्वर्या! 

मुंबई । मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन एक बार फिर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने …