Breaking News
Home / मनोरंजन / विवेक ओबेरॉय के बाद अब परेश रावल भी पीएम मोदी पर बायोपिक बनाने की तैयारी में
modi movie poster

विवेक ओबेरॉय के बाद अब परेश रावल भी पीएम मोदी पर बायोपिक बनाने की तैयारी में

modi movie posterनई दिल्ली । सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बनने वाली फिल्म का पहला पोस्टर लांच किया गया था. ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ नामक इस फिल्म में मोदी का किरदार विवेकानंद ओबराय निभा रहे हैं.  इस बीच यह भी चर्चा आई कि पहले इसी नाम से बनने वाली फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का किरदार परेश रावल निभाने वाले थे. हालांकि परेश रावल ने इस मामले में बयान देकर अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी. इससे यह पता चल गया प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर एक नहीं दो फिल्में बनने जा रही हैं. वैसे यह भी पक्का होगा दूसरी फिल्म में मुख्य किरदार अभिनेता व भाजपा सांसद परेश रावल का होगा जबकि दूसरी फिल्म का नाम अभी तय नहीं है.

विवेक ओबेरॉय की मुख्य भूमिका वाली बायोपिक की पहली तस्वीर जारी, टैगलाइन ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति

modi movie poster1प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक जिसमे बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म को ‘सरबजीत’ और ‘मैरी कौम’ जैसी बायोपिक बना चुके ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म की टैगलाइन ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट पर पोस्टर के फर्स्ट लुक को शेयर किया है जिसकी शूटिंग जनवरी मध्य से शुरू होगी. फिल्म को विवेक के फादर सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि फिल्म के अहम किरदारों के बारे में अभी कुछ तय नहीं है.

वैसे परेश रावल ने कुछ समय पहले नरेन्द्र मोदी पर फिल्म बनने की घोषणा की थी लेकिन इस बारे में अब तक कोई बात आगे इसलिए नहीं बढ़ सकी क्योंकि फिल्म का निर्देशन कौन करेगा, यही तय नहीं हो पाया था. परेश ने अब कहा है कि वह अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं. जब उनसे पूछा गया कि उमंग कुमार के निर्देशन में प्रधानमंत्री मोदी पर बनने वाली दूसरी फिल्म आपकी फिल्म से पहले आ सकती है, तो उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन में कई सारी ऐसी घटनाएं हैं जिन पर फिल्म बनाई जा सकती है. कई सारे लोग इसे बना सकते है. वह नरेन्द्र मोदी के जीवन के कई सारे ऐसे हिस्सों को दिखायेंगे जिससे लोग अंजान है.। परेश रावल ने कहा कि बड़े परदे पर मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अभिनय को बहुत अच्छे तरीके से निभा सकता हूं. मैं भी मोदी की तरह गांवों को अच्छे से जानता हूं. परेश रावल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वे भी पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की तरह ईमानदार है.

Check Also

kapil 2

विश्व के सभी कोनों से गुरुद्वारों की तस्वीरों को एक साथ साझा करती है ‘वी द सिख्स’ 

नई दिल्ली: गुरु नानक देव जी की जयंती के 550 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में …

IMG-20190419-WA0043

स्वदेशी डेटा एक्युजेसन सॉफ्टवेयर बचाएगा विदेशी मुद्रा

लखनऊ : निर्माणकारी कार्य स्ट्रेक्चर की आयु अवधि जांचने के लिए डेटा एक्युजेसन सिस्टम सॉफ्टवेयर …

cut

ओफ्फोह: परिणीति आखिर क्यों बोली श्रद्धा मेरी अच्छी दोस्त, बायोपिक के लिए कर रही ट्रेनिग

मनोरंजन डेस्कः साइना नेहवाल की बायोपिक की परिणीति चोपड़ा द्वारा शूटिंग शुरू करने के बाद …

kesri

फिल्म केसरी अब 150 करोड़ के क्लब में शामिल

मुंबई:बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी वाली फिल्म केसरी अब …

khushi

जाह्नवी के बाद अब खुशी कपूर भी फिल्मों में आने को तैयार

मुंबई: फिल्मकार बोनी कपूर और दिंवगत अभिनेत्री श्रीदेवी की पुत्री खुशी कपूर भी बॉलीवुड में …

richa

ओफ्फोह : कास्टिंग काउॅच के चलते बर्बाद हुआ इस इस एक्ट्रेस का करियर

नई दिल्ली : बॉलीवुड में कास्टिंग काउॅच के चलते कई एक्टर्स का करियर बर्बाद हुआ …