Breaking News
Home / लखनऊ / गंगा-जमुनी तहज़ीब और भारतीय संस्कृति की धरोहर बचाने के लिए करे मतदान : प्रमोद कृष्णम
acahrya

गंगा-जमुनी तहज़ीब और भारतीय संस्कृति की धरोहर बचाने के लिए करे मतदान : प्रमोद कृष्णम

acahryaलखनऊ । लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज लखनऊ की अवाम से अपील की है कि वह कल होने वाले मतदान में लखनऊ की गंगा-जमुनी तहज़ीब और भारतीय संस्कृति की ऐतिहासिक धरोहर को बचाये रखने का फैसला करेंगे.  कल होने वाले चुनाव में आपका एक-एक वोट इस मुल़्क के मुस्तक़बिल का फ़ैसला करेगा. उन्होने कहा कि भारत भावनाओं और जज्ब़ातों का देश है, श्रद्धा, विश्वास और आस्था का देश है. देश की आजादी से लेकर आज तक इस लखनऊ शहर ने बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन पिछले 5 सालों से इस ऐतिहासिक शहर की मुहब्बत भरी फज़ाओं में नफ़रत का ज़हर घोलने का काम किया जा रहा है, जिसका असर चारों ओर देखने को मिल रहा है.
मनकामेश्वर मंदिर और हनुमान सेतु मंदिर में कल दर्शन के बाद करेंगे मताधिकार के प्रयोग की अपील.
इन हालातों में हम सभी का ये फ़र्ज़ हो जाता है कि हम अपनी इस ऐतिहासिक धरोहर को कैसे बचाएं? आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपील की है कि आवाम की खुशहाली और बच्चों की मुस्कुराहट के वास्ते मैं आपसे यह गुजारिश करता हूं कि गांधी के इस देश को गांधी की हत्या करने वाली विचारधारा से बचाने के लिए, आप काँग्रेस पार्टी का साथ देने की कृपा करें. आपका एक-एक वोट भारत की एकता व अखण्डता को अक्षुण्य रखेगा. आपकी सेवा करने का अवसर मिला तो मैं आपके लिए तन-मन-धन और पूरी ताकत के साथ सदैव सेवा करता रहूंगा.
मीडिया इंचार्ज अशोक सिंह ने बताया कि आज आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली अध्यक्ष आल इण्डिया सुन्नी चाँद कमेटी एवं मौलाना सैफ अब्बास अध्यक्ष शिया चाँद कमेटी के साथ-साथ तमाम उलेमाओं से मिलकर पवित्र माह रमज़ान की मुबारकवाद दिया और दुआ करने की दरख्वास्त की. इस मौके पर हाजी सिराज मेंहदी पूर्व एमएलसी, अशोक सिंह, बोधलाल शुक्ला एडवोकेट, जीशान हैदर, अरशी रजा, श्रीमती शमीना शफीक, मो.नासिर, मो.शुएब खान, अजय त्रिपाठी मुन्ना प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे. मीडिया इंचार्ज ने बताया कि शहर कांग्रेस अध्यक्ष बोधलाल शुक्ला ने आज तूफानी दौरा कर लखनऊ के सभी शहर कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं वार्ड अध्यक्षेां, प्रमुख कांग्रेसजनेां से कल के मतदान में पूरी मुस्तैदी के साथ हर पोलिंग बूथ पर पूरी मुस्तैदी के साथ तैनात रहने के निर्देश जारी किये हैं.
श्री सिंह ने बताया कि कल 6 मई को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम प्रातः मनकामेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना कर कल के मतदान की शुरूआत करेंगे. अशोक सिंह ने बताया कि पूरा लखनऊ आज कांग्रेसमय हो गया है. हिन्दू-मुस्लिम-सिख-ईसाई हर वर्ग के लोग कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में पूरी तरह लामबन्द होकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करेंगे और आचार्य प्रमोद कृष्णम भारी मतों से विजयी होंगे.

Check Also

fff

Martin cup football : ग्लोबल स्कूल और द मिलेनियम स्कूल जीते

लखनऊ, 21 अगस्त, 2019। ग्लोबल स्कूल और द मिलेनियम स्कूल ने लामार्ट कॉलेज के पोलो ग्राउंड …

DSC_1993

Womens hockey league : साक्षी-एस.कुमारी की चौकड़ी, चौक स्टेडियम गर्ल्स की शानदार जीत से शुरूआत

लखनऊ, 21 अगस्त, 2019। साक्षी और एसएम कुमारी (चार-चार गोल) के शानदार स्टिकवर्क, शुरू से ही …

police new boys (brown) vs new boys tetro (white) (3)

न्यू ब्वायज टेट्रो एवं एक्स स्टूडेंट्स अंतिम आठ में

लखनऊ, 21 अगस्त, 2019 । तालमेल भरे खेल और मौको को भुनाने के चलते न्यू ब्वायज …

atttt

अटेवा पुरानी पेंशन बहाली मंच द्वारा पुरानी पेंशन बहाली के लिए चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

लखनऊ। अटेवा पुरानी पेंशन बहाली मंच की अगुवाई में मंगलवार को मंच के अध्यक्ष विजय बंधु जी …

nic

नगर निगम टीम ने वसूले 30,000 रुपये

लखनऊ। नगर निगम की ओर से मंगलवार को हुसैनगंज चैराहे के आस-पास अतिक्रमण अभियान चलाया …

LDA

सुल्तानपुर रोड़ पर एलडीए ने की सीलिंग की कार्रवाई

लखनऊ। एलडीए ने सुल्तानपुर रोड़ पर रामजानकी मंदिर के सामने न्यायालय विहित प्राधिकारी के आदेश …