Breaking News
Home / लखनऊ / गंगा-जमुनी तहज़ीब और भारतीय संस्कृति की धरोहर बचाने के लिए करे मतदान : प्रमोद कृष्णम
acahrya

गंगा-जमुनी तहज़ीब और भारतीय संस्कृति की धरोहर बचाने के लिए करे मतदान : प्रमोद कृष्णम

acahryaलखनऊ । लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज लखनऊ की अवाम से अपील की है कि वह कल होने वाले मतदान में लखनऊ की गंगा-जमुनी तहज़ीब और भारतीय संस्कृति की ऐतिहासिक धरोहर को बचाये रखने का फैसला करेंगे.  कल होने वाले चुनाव में आपका एक-एक वोट इस मुल़्क के मुस्तक़बिल का फ़ैसला करेगा. उन्होने कहा कि भारत भावनाओं और जज्ब़ातों का देश है, श्रद्धा, विश्वास और आस्था का देश है. देश की आजादी से लेकर आज तक इस लखनऊ शहर ने बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन पिछले 5 सालों से इस ऐतिहासिक शहर की मुहब्बत भरी फज़ाओं में नफ़रत का ज़हर घोलने का काम किया जा रहा है, जिसका असर चारों ओर देखने को मिल रहा है.
मनकामेश्वर मंदिर और हनुमान सेतु मंदिर में कल दर्शन के बाद करेंगे मताधिकार के प्रयोग की अपील.
इन हालातों में हम सभी का ये फ़र्ज़ हो जाता है कि हम अपनी इस ऐतिहासिक धरोहर को कैसे बचाएं? आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपील की है कि आवाम की खुशहाली और बच्चों की मुस्कुराहट के वास्ते मैं आपसे यह गुजारिश करता हूं कि गांधी के इस देश को गांधी की हत्या करने वाली विचारधारा से बचाने के लिए, आप काँग्रेस पार्टी का साथ देने की कृपा करें. आपका एक-एक वोट भारत की एकता व अखण्डता को अक्षुण्य रखेगा. आपकी सेवा करने का अवसर मिला तो मैं आपके लिए तन-मन-धन और पूरी ताकत के साथ सदैव सेवा करता रहूंगा.
मीडिया इंचार्ज अशोक सिंह ने बताया कि आज आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली अध्यक्ष आल इण्डिया सुन्नी चाँद कमेटी एवं मौलाना सैफ अब्बास अध्यक्ष शिया चाँद कमेटी के साथ-साथ तमाम उलेमाओं से मिलकर पवित्र माह रमज़ान की मुबारकवाद दिया और दुआ करने की दरख्वास्त की. इस मौके पर हाजी सिराज मेंहदी पूर्व एमएलसी, अशोक सिंह, बोधलाल शुक्ला एडवोकेट, जीशान हैदर, अरशी रजा, श्रीमती शमीना शफीक, मो.नासिर, मो.शुएब खान, अजय त्रिपाठी मुन्ना प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे. मीडिया इंचार्ज ने बताया कि शहर कांग्रेस अध्यक्ष बोधलाल शुक्ला ने आज तूफानी दौरा कर लखनऊ के सभी शहर कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं वार्ड अध्यक्षेां, प्रमुख कांग्रेसजनेां से कल के मतदान में पूरी मुस्तैदी के साथ हर पोलिंग बूथ पर पूरी मुस्तैदी के साथ तैनात रहने के निर्देश जारी किये हैं.
श्री सिंह ने बताया कि कल 6 मई को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम प्रातः मनकामेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना कर कल के मतदान की शुरूआत करेंगे. अशोक सिंह ने बताया कि पूरा लखनऊ आज कांग्रेसमय हो गया है. हिन्दू-मुस्लिम-सिख-ईसाई हर वर्ग के लोग कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में पूरी तरह लामबन्द होकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करेंगे और आचार्य प्रमोद कृष्णम भारी मतों से विजयी होंगे.

Check Also

60

राजनाथ सिंह को प्रचंड बहुमत, मनाया गया विजयोत्सव

लखनऊ । चौक में लक्षिका महिला ग्रुप लखनऊ द्वारा भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह को प्रचंड बहुमत …

4

सिद्धांत वर्ल्ड स्कूल में ब्लैक बेल्ट प्रशिक्षण शिविर आयोजित

लखनऊ: सिद्धांत वर्ल्ड स्कूल द्वारा आयोजित तीन दिवसीय ब्लैक बेल्ट प्रशिक्षण शिविर में लखनऊ ताइक्वान्डो …

40

कैंप का उद्देश्य बच्चो को विविध कलाओें में पारंगत बनाना : महापौर

लखनऊ। अंश वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा हिन्द नगर स्थित आदर्श पब्लिक स्कूल में 10 दिवसीय समर कैम्प …

11

‘ये राष्ट्रवाद की जीत’ के नारे के साथ मोहनलालगंज व्यापार मंडल ने मनाया भाजपा की जीत का जश्न

लोकसभा चुनाव-2019 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा …

Pintu Gautam ( Central cricket club wA0012) cut

रामचंद्र शर्मा क्रिकेट : सेंट्रल क्लब की जीत में चमके पिंटू गौतम

लखनऊ।  मैन ऑफ द मैच पिंटू गौतम (दो विकेट, 29 रन) के हरफनमौला प्रदर्शन से सेंट्रल …

ANADI SARAN GUPTA ( DAV COLLEGE ) cut

शिवेश रंजन मजूमदार क्रिकेट: अनादि सरन ने मेगा ट्रेंड्स को दिलाई जीत

लखनऊ।  मैन ऑफ द मैच अनादि सरन गुप्ता (तीन विकेट) की अगुवाई में धारदार गेंदबाजी …