July 23, 2021

सौरव गांगुली पर बायोपिक बनाने की तैयारी, प्रोजेक्ट के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष की हां

Share This News

खबर आ रही है कि बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली पर बायोपिक बनने की तैयारी हो रही है. भारतीय क्रिकेट के सफल कप्तान रहे पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कहा दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म 200 से 250 करोड़ के बजट में बनेगी. बायोपिक की पुष्टि खुद सौरभ गांगुली ने की है.

कहा जा रहा है कि सौरव गांगुली की भूमिका में रणबीर कपूर होंगे.  एक न्यूज़ चैनल के साथ इंटरव्यू में सौरव ने कहा कि, हां, मैंने बायोपिक बनाने के लिए हामी भर दी है ये हिंदी में होगी, लेकिन मेरे लिए अभी डायरेक्टर के नाम की घोषणा करना ठीक नहीं.

सभी चीजें जब फाइनल हो जाएंगी तो हम इसके बारे में फैन्स को और जानकारी देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बायोपिक की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है. प्रोडक्शन हाउस भी पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली से कई बार मिल चुका है. सूत्रों का कहना है कि प्रोडक्शन हाउस ने लीड रोल  के लिए एक्टर का नाम भी तय किया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर का नाम इसके लिए प्रायॉरिटी पर हैं, लेकिन दो और एक्टर्स को इस किरदार के लिए विचार हो रहा है. हालांकि, अभी तक इस बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं है.

ये भी पढ़े : मानसिक दबाव के आगे झुके नहीं, पूरा देश आपके साथ : पीएम मोदी

कुछ दिनों पूर्व अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सौरव गांगुली का ऑनस्क्रीन रोल निभाने के लिए ऋतिक रोशन का नाम सजेस्ट किया था. इस पर पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि, लेकिन उन्हें मेरी जैसी बॉडी बनानी होगी. कई लोगों को ऋतिक की बॉडी पसंद है, वो अच्छे दिखते हैं, मस्कुलर हैं, लोग कहेंगे कि अरे, आपकी ऋतिक जैसी बॉडी होनी चाहिए.

ऋतिक को मेरे जैसी बॉडी में आना होगा जो मुश्किल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बायोपिक की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है और युवा क्रिकेटर बनने से लेकर भारतीय टीम के कप्तान बनने तक का सफर इसमें दिखाया जाएगा और ये भी कि सौरव गांगुली कैसे बीसीसीआई अध्यक्ष बने.

सौरव गांगुली की लाइफ में आने वाले सभी उतार-चढ़ाव के बारे में ये बायोपिक होगी. इससे पहले सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और मोहम्मद अजरुद्दीन, साइना नेहवाल पर भी बायोपिक बनी है.

 


Share This News