July 23, 2021

विधानसभा चुनाव की तैयारी, हिन्दू महासभा यूपी की बैठक 18 जुलाई को

फोटो सोशल मीडिया

Share This News

लखनऊ। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों की आवष्यक बैठक कल 18 जुलाई को अपराह्न दो बजे से प्रदेश कैम्प कार्यालय, दसौली कुर्सी रोड पर आयोजित की जा रही है. बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ऋशि त्रिवेदी पार्टी के व्यापारी एवं किसान महासभा के प्रदेश अध्यक्षों के साथ अन्य पदाधिकारियों की नियुक्ति की घोषणा करेंगे.

रविवार को हो रही इस बैठक की जानकारी देते हुये प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पंकज कुमार तिवारी ने बताया कि बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ कई सीनियर ता एवं सदस्य हिस्सा लेंगे जो अगले वर्श उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

इसके अलावा बैठक में अन्य पार्टी में नियुक्त किये गये अन्य पदाधिकारियों भी घोषणा की जायेगी. दूसरी ओर बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष के पूर्वान्चल के सिद्धार्थनगर दौरे को लेकर अन्तिम रूप दिया जायेगा.

ये भी पढ़े : विधायक ने 5 करोड़ की लागत से निर्मित सड़कों का किया शिलान्यास

उल्लेखनीय है कि हाल ही पार्टी के प्रवक्ता नियुक्त किये गये दिवाकर सिंह अपने गृह जनपद सिद्धार्थनगर में पार्टी कार्यालय का शुभारम्भ आगामी 23 जुलाई को करने जा रहे है, जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी सहित कई प्रमुख पदाधिकारियों के शामिल होने की संभावना है. इसके अलावा श्री तिवारी ने बताया कि कल हो रही इस बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है.


Share This News