July 24, 2021

टाइगर 3 के लिए जिम में वर्कआउट करते दिखे सलमान, शाहरुख़ का होगा कैमियो रोल

फाइल फोटो सोशल मीडिया

फाइल फोटो सोशल मीडिया

Share This News

‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म के लिए सलमान खास तैयारी कर रहे हैं और उन्होंने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. सलमान ने सोशल मीडिया पर जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो साझा किया हैं.

वीडियो में सलमान की बॉडी देखने लायक है. वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा, मुझे लगता है कि ये आदमी टाइगर 3 के लिए ट्रेनिंग कर रहा है. बताते चले कि ‘टाइगर 3’ के लिए मेहनत करने वाले सलमान अकेले नहीं हैं. फिल्म में विलेन के रोल इमरान हाशमी होंगे जिम में पसीना बहा रहे हैं.

इमरान ने इससे पहले जिम से अपनी एक फोटो साझा की थी जिसमें उनकी बॉडी भी देखने लायक नजर आ रही है. ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और इमरान हाशमी के अलावा कटरीना कैफ लीड रोल में होंगे. फिल्म में सलमान रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर और कटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट जोया हुमैनी के रोल में होंगे. माना जा रहा है कि मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म अगले वर्ष रिलीज होगी. फिल्म पठान में सलमान कैमियो रोल में होंगे.

इस फिल्म की शूटिंग जारी हैं. सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ में शाहरुख कैमियो रोल में होंगे. शाहरुख इस टाइम पठान की शूटिंग में बिजी हैं, तो वहीं सलमान ने अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ के शूटिंग की तैयारी करनी शुरू कर दी है. इस टाइम दोनों बड़े स्टार्स अपनी-अपनी फिल्मों में बिजी हैं. लेकिन, शाहरुख ने सलमान के चलते ‘पठान’ की शूटिंग बीच में ही रोक दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना के साथ अगले वीकेंड से ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे. खबरों की मानें तो शाहरुख अगले हफ्ते सलमान की फिल्म में कैमियो की शूटिंग कर सकते हैं. वे अपनी फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़कर कैमियो की तैयारी में लगे हुए हैं. इमरान हाशमी भी जल्द ही फिल्म से जुड़ेंगे.

ये भी पढ़े – जल्द आएगा फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल, दमदार कहानी की तैयारी

मुंबई के अंधेरी में यशराज फिल्म्स दोनों स्टार्स अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. जहां शाहरुख खान ने पठान की शूटिंग जारी रखी, सलमान और कटरीना आने वाले वीकेंड तक टाइगर 3 पर काम शुरू करेंगे. शूटिंग एक-दूसरे के ठीक बगल में हो रही है. यानी जिस स्टूडियो में ‘पठान’ की शूटिंग हो रही है.


Share This News