July 25, 2021

जल्द आएगा फैमिली मैन का सीजन 3, ‘सीजन-2’ 4 जून को होगा रिलीज

Share This News

नई दिल्ली : हाल ही में अमेज़न प्राइम की अपकमिंग वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में निर्माता जोड़ी राज और डीके पहली बार साथ काम कर रहे हैं.

कृष्णा डीके, जो पेशेवर डीके नाम से जाना जाते हैं, पहली बार स्क्रीन पर एक कहानी से पर्दा उठाते हुए बोलते है, हम अभी तक सीक्वल तरह के लोग नहीं रहे थे.

द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज, सीरीज 4 जून को होगी रिलीज

‘फैमिली मैन सीजन 2’ पहली सीरीज है जिसे हमने कहानी को जारी रखा है जहां हम रुके थे वहां से फिर शुरू. इस बात को आगे बढ़ाते हुए वो कहे, मुझे लगता है हमें जल्द ही और सीक्वेल करने के लिए तैयार होना होगा.

बताते चले कि उनकी इस 2019 की जासूसी एक्शन थ्रिलर सीरीज के दूसरे सीजन का प्रीमियर 4 जून को किया जाएगा. मनोज बाजपेयी  एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी के रोल में लौटने वाले है.

साथ ही सीरीज में सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

राज और डीके को उत्साहित करने वाली कास्टिंग दक्षिण एक्ट्रेस सामंथा की है, जो नए सीजन में विलेन के रोल में अपनी डिजिटल शुरूआत करने जा रही हैं. बताते चले कि वो राजी नाम के एक आतंकवादी के रोल में होगी.

क्या दूसरे के बाद सीरीज के और सीजन होंगे? राज मुस्कुराते हुए बोलते है. हमारे पास बहुत सारी कहानियां हैं (ज्यादा सीजन के लिए) लेकिन ये प्लेटफॉर्म पर निर्भर है, ये पता लगाने के लिए कि कब और क्या करना है.

अभी के लिए, सीरीज के सीजन दो के लॉन्च के बाद उनका तत्काल ध्यान उनकी अधूरी फिल्मों पर है. शाहिद कपूर के साथ उनकी एक सीरीज आ रही है, साथ ही कुछ फिल्म असाइनमेंट भी हैं.

राज ने बोला कि हमारे पास कुछ फिल्में है जिसकी हमने कोरोना में आने से पहले करने की योजना बनाई थी, अब हम उस स्टफ को टुकड़ों में समेटने की कोशिश कर रहे हैं.


Share This News