July 24, 2021

दोबारा शुरू होगी इन बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग, शाहरुख़ की मूवी पठान भी शामिल

Share This News

नई दिल्ली : कोरोना की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है. इसी बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फ‍िल्‍म पठान में दिखाई देने वाले है.

सभी स्टार्स ने फ‍िल्‍म पर काम करना शुरू किया था जैसे ही कोरोना की सेकंड वेव आई तो सब थम गया. फ‍िर से इस फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू होने वाली है.

शाहरुख ने इतने दिनों बाद की वापसी, नई फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू

लंबे टाइम से बड़े पर्दे पर शाहरुख की वापसी का ख्‍वाब देख रहे फैन्स इस खबर से उत्‍साहित हैं. खबर है कि फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग 21 जून से फिर से शुरू हो रही है. कोरोना की नई गाइडलाइन्स के साथ शूटिंग होगी.

फिल्म रक्षा बंधन से अक्षय कुमार व निर्देशक आनंद एल राय की ये फोटो आई सामने

अपकमिंग फिल्म पठान में शाहरुख फिर से भूचाल मचाने वाले हैं. ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्‍टारर वार जैसी फ‍िल्‍म के डायरेक्टर स‍िद्धार्थ आनंद की इस जबरदस्‍त एक्‍शन फ‍िल्‍म से शाहरुख दो वर्ष बाद पर्दे पर लौटने वाले है.

ये फ‍िल्‍म इसल‍िए भी खास होगी क्‍योंकि इसमें शाहरुख के साथ सलमान भी कैमियो रोल में होंगे. जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स से सजी ये फ‍िल्‍म बिग बजट से तैयार हो रही है. इस फ‍िल्‍म में सलमान भी शाहरुख संग एक्‍शन करेंगे और वो भी दुनियाभर में फेमस इमारत बुर्ज खलीफा पर.

दर्शकों ने इन दोनों स्टार्स को इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा होगा. रिपोर्ट्स में दावा है कि सलमान और शाहरुख बुर्ज खलीफा के टॉप पर लड़ते-भिड़ते दिखाई देने वाले है.

फ‍िल्‍म में सलमान एक जासूस के रोल में होंगे. फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देने वाली है.

जॉन अब्राहम इस फ‍िल्‍म में नेगेटिव रोल में होंगे. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण रॉ एजेंट के रोल में होंगे. वहीं डिंपल कपाड़िया डिपार्टमेंट की हेड होंगी.

कोरोना की सेकंड वेव के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई है. 15 जून से शूटिंग पर टाइम की बंदिश हट जाएगी और रुकी हुई फ‍िल्‍मों पर काम चालू हो जाएगा.

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, 15 जून से ही आलिया भट्ट स्‍टारर और संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बन रही गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू हो रही है, 16 जून से प्रभास की आदिपुरुष और 18 जून से अक्षय की रक्षा बंधन की शूटिंग शुरू होने की खबर है.


Share This News