July 25, 2021

श्रीराम जनरल इंश्योरेंस ने इन दोनों पदों पर की महत्वपूर्ण नियुक्ति

फाइल फोटो सोशल मीडिया

फाइल फोटो सोशल मीडिया

Share This News

प्रमुख जनरल इंश्योरेंस प्रोवाइडर श्रीराम जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (एसजीआई) ने बीमा क्षेत्र में अपनी गतिविधियों को पुनर्जीवित करने के उद्देश्य से विश्वास श्रीवास्तव को चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (सीओओ) और आशीष गोयल को चीफ मार्केटिंग ऑफिसर (सीएमओ) के रूप में पदोन्नत करने की घोषणा की है.

विश्वास श्रीवास्तव बने चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर और आशीष गोयल बने चीफ मार्केटिंग ऑफिसर

चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर की नई नियुक्तियों के साथ श्रीराम जनरल इंश्योरेंस भागीदारों को अधिक बाजार हिस्सेदारी और उद्यम बिक्री प्रतिबद्धता देने के लिए चैनल रणनीति को फिर से सक्रिय करने की उम्मीद करता है.

फाइल फोटो सोशल मीडिया
फाइल फोटो सोशल मीडिया

इस अवसर पर श्रीराम जनरल इंश्योरेंस के मैनेजिंग डायरेक्टर नीरज प्रकाश ने कहा कि विश्वास श्रीवास्तव और आशीष गोयल का उनकी नई भूमिकाओं में स्वागत करते हुए मुझे बहुत खुशी का अनुभव हो रहा है.  बोर्ड को उम्मीद है कि कंपनी उनके सक्षम नेतृत्व में पर्याप्त, रणनीतिक और परिचालन प्रगति हासिल कर सकती है.

’श्रीराम जनरल इंश्योरेंस कंपनी में सीओओ का दायित्व संभालने भूमिका निभाने वाले विश्वास श्रीवास्तव एक कुशल और अग्रणी इंश्योरेंस लीडर हैं और परिणामों पर केंद्रित टैक्नोलाॅजी को सक्षम करके वैल्यू क्रिएट करने में विश्वास करते हैं. वह लखनऊ विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र और अंग्रेजी साहित्य में स्नातक हैं और उन्होंने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर डिग्री हासिल की है.

ये भी पढ़े : इक्सिगो ट्रेन ऐप : 10वाँ सबसे अधिक डाउनलोड ट्रैवल एवं नेविगेशन ऐप

श्रीवास्तव की नियुक्ति ऐसे समय में हुई है जब महामारी ने कंपनी के प्रीमियम और लाभप्रदता दोनों को प्रभावित किया है. 1996 में श्रीराम समूह में शामिल हुए और 25 वर्षों से इस समूह से जुड़े श्रीवास्तव एक बहुत प्रसिद्ध प्रशासक हैं और उद्योग में काफी विश्वसनीयता, प्रतिष्ठा और गहरी परिचालन विशेषज्ञता लाते हैं. वह भारत भर में 30 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ एक अत्यधिक अनुभवी वित्तीय सेवा पेशेवर हैं.


Share This News