July 28, 2021

सूर्यवंशी की रिलीज अटकी, जाने कब दर्शकों को देखने को मिलेगी ये फिल्म

Share This News

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज कोरोना के चलते काफी लम्बे टाइम से अटकी पड़ी है. रोहित शेट्टी फिलहाल अपने टीवी शो खतरों के खिलाड़ी को होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में वो शो की शूटिंग खत्म करके केप टाउन से मुंबई वापसी की है. गुरुवार को शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई और इस दौरान उन्होंने शो को लेकर बात की.

इसके अलावा रोहित से एक रिपोर्टर ने पूछा कि अब क्योंकि सिचुएशन नॉर्मल हो रही हैं और काफी चीजें खुल रही हैं तो उनकी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को थिएटर में रिलीज का क्या प्लान है?

रोहित इस पर जवाब देते हैं, सवाल ये है थिएटर कब खुलेगा. सबसे पहले वैक्सीनेशन जरूरी है तो जब वो होगा जब जाकर सब खुलेगा. फिर देखते हैं क्या होगा. अभी हमें सब चीजों का ध्यान रखना होगा. चीजें खुल रही हैं इसका मतलब ये नहीं कि हम सब घूमने निकल जाएं. हमें रिस्पॉन्सिबल होना होगा.

रोहित के इस जवाब से तो क्लीयर है कि फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स कोई बड़ा फैसला नहीं लेना चाहते हैं और पहले सिचुएशन को देख रहे हैं.

ये भी पढ़े : अनिश्चितकाल के लिये स्थगित हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़

ये भी पढ़े :  …तो इस तारीख से लौटेगी सिनेमाहाल में रौनक, “सूर्यवंशी” और “83” होगी रिलीज़ 

ये भी पढ़े : कोरोना : अब सूर्यवंशी 24 मार्च को नहीं होगी रिलीज

ये भी पढ़े : फिल्म सूर्यवंशी सिनेमाघरों के बाद मई में नेटफ्लिक्स पर इस दिन होगी रिलीज

अब देखते हैं कि मेकर्स कब खुद ही रिलीज डेट का ऐलान करेंगे. वैसे बताते चले कि फिल्म पहले पिछले वर्ष रिलीज होनी थी, लेकिन फिर कोरोना के चलते इसकी रिलीज पोस्टपोन हो गई. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं.

अक्षय और कैटरीना को साथ में देखने के लिए फैन्स एक्साइटेड हैं. दोनों इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और हर फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं विलेन का रोल में अभिमन्यू सिंह होंगे. इनके अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन का फिल्म में कैमियो है.

सूर्यवंशी की बात की जाये तो इस फिल्म की कहानी मुंबई में हो रहे आतंकी हमले पर बेस्ड है. मुंबई में एक बड़ा हमला होने वाला है जिसे रोकने के लिए एक पुलिस वाले को जिम्मेदारी दी जाती है और वो पुलिस वाला और कोई नहीं बल्कि अक्षय कुमार है. बताते चले कि कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी कि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी, लेकिन बाद में ये खबर केवल अफवाह निकली.

अक्षय ने खुद इन खबरों को गलत बोला था. उन्होंने बोला था कि हम फैन्स की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को समझ रहे हैं, लेकिन फिल्म अभी रिलीज नहीं हो रही है. जैसे ही कुछ कन्फर्म होगा आप सभी को बता दिया जाएगा.


Share This News