July 29, 2021

बॉक्सिंग की सभी बारीकियों की स्टूडेंट्स को दी गयी खास टिप्स 

Share This News

लालगंज रायबरेली। यूपी एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन तथा रायबरेली एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में जूम एप के जरिए ऑनलाइन बॉक्सिंग कोचिंग कैंप की ट्रेनिंग का छठवां दिन था. इसमें रुखसार बानो (एनआईएस बॉक्सिंग कोच) ने बॉक्सिंग की सभी बारीकियों को बहुत ही अच्छी तरीके से समझाया.

उन्होंने बताया कि यह यूपी एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन एवं रायबरेली एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के द्वारा बहुत ही अच्छा प्रयास है. इस सेशन में कई जिले के सचिव भी जुड़े जिसमे प्रयागराज के सचिव अतुल सिद्धार्थ ने कहा कि यह रायबरेली जिला बॉक्सिंग एमेच्योर एसोसिएशन द्वारा बहुत ही अच्छा प्रयास है.

उन्होंने आश्वासन दिया कि मैं एक दिन का समय निकालकर रायबरेली के बॉक्सिंग क्लब में अवश्य आऊंगा.  इसी के साथ प्रयागराज से ही अभय कुमार  भी जुड़े, झांसी जिला एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के सचिव अब्दुल हमीद इस मीटिंग में मौजूद थे.

ये भी पढ़े : बॉक्सिंग में सहनशीलता बढ़ाने की टिप्स के साथ अपरकट और हुक पंचो की दी जानकारी 

साथ ही हिमाचल प्रदेश के बॉक्सिंग कोच अनिल कुमार भी इस वर्चुअल मीटिंग में उपस्थित थे. उन्होंने इस कार्य की बहुत ही सराहना की और कहा यह बहुत ही अच्छा कार्य किया जा रहा है. इससे सभी बॉक्सर को कुछ ना कुछ नया सीखने को मिलेगा.

इसी के साथ डीएसओ मेरठ भूपेंद्र सिंह यादव, डीएसओ कानपुर  सुनील कुमार, बॉक्सिंग कोच बाबूलाल एवं मुंबई से साईं कोच अब्दुल, कानपुर से मनीष हजारिया, लखनऊ से अनूप कुमार, वाराणसी से बॉक्सिंग कोच बाबूलाल, यूपी एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष हसन रजा जैदी भी आज शामिल रहे. आज के इस सेशन में करीब 300 से अधिक बॉक्सर ने भाग लिया.


Share This News