July 29, 2021

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर व अन्य सांसदों ने भारतीय एथलीटों के लिए नारे लगाए

फाइल फोटो सोशल मीडिया

फाइल फोटो सोशल मीडिया

Share This News

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय एथलीटों के समर्थन में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने यहां संसद के बाहर अन्य सांसदों के साथ मिलकर नारे लगाये. ठाकुर ने इस दौरान देशवासियों से भी टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय एथलीटों और खिलाड़ियों को सपोर्ट करने की अपील की.

फाइल फोटो सोशल मीडिया
फाइल फोटो सोशल मीडिया

टोक्यो ओलंपिक शुक्रवार से शुरू होगा. खेल मंत्री ने अन्य सांसदों के साथ मिलकर ‘विक्टरी पंच’ और ‘जय हिंद’ के भी नारे लगाये.  इस दौरान उन्होंने कहा कि, टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले अपने प्लेयर्स का मनोबल बढ़ाने के लिए आज हम सब यहां इकटठे हुए हैं और ये रहा हमारा ‘ विक्टरी पंच’.

ठाकुर ने फिर अपील की कि वे भी भारतीय एथलीटों को सपोर्ट करें. उन्होंने कहा कि, आप सभी अपने अपने घरों पर, कार्यस्थलों पर, अपने पांच साथियों और बाकी टीम के साथ अपना एक वीडियो बनाइये और उसे पांच लोगों को टैग कीजिए और भारतीय खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए आगे आइये. इससे हमारे प्लेयर भी ओलंपिक में अच्छा कर सकेंगे. चीयर फॅार इंडिया. जय हिंद.

ये भी पढ़े :  टोक्यो ओलंपिक में भारतीय प्लेयर्स का हौसला बढ़ाने को रहे तैयार : प्रो. संजय द्विवेदी

टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरू हो गया है. खेलों की इस महाप्रतियोगिता में अपना जलवा दिखाने के लिए भारत के सभी खिलाड़ी तैयार हैं. एक साल देरी से हो रहे इस ओलंपिक में भारत के 126 प्लेयर खेलने लेने के लिए टोक्यो में हैं. ये प्लेयर 18 खेलों की 69 प्रतिस्पर्धाओं में हिस्सा लेंगे. भारत पहली बार इतनी बड़ी संख्या में अलग-अलग खेलों में भाग लेगा. भारत ने ओलंपिक में अब तक कुल 28 मेडल जीते हैं.


Share This News