Breaking News
Home / मनोरंजन / नर्स बनना चाहती थी सनी लियोनी फिर क्यों बनी पोर्न स्टार
sani 2

नर्स बनना चाहती थी सनी लियोनी फिर क्यों बनी पोर्न स्टार

sani 2sani 4पोर्न फिल्मों की दुनिया की सुपर स्टार सनी लियोनी ने सलमान खान के शो बिग बॉस में धमाकेदार इंट्री करके लोगों को अपने हुस्न का ऐसा दीवाना बनाया कि उन्होंने जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री कर ली और आज वह अपनी कातिलाना अदाओ से लोगो के दिलो पर बिजलिया गिराती है. सोमवार को सनी लियोनी 38 साल की हो गई है. इस दौरान उनके जीवन के कई अनछुए पहलू पता चले है. हालांकि यह जान कर लोगो को अचरज होगा कि सनी लियोनी एडल्ट फिल्मों में आने से  पहले नर्स बनना चाहती थी लेकिन फिर वह वह पोर्न इंडस्ट्री में केवल बिजनेस की वजह (पैसे कमाने के लिए) से दाखिल हुई थी.

जन्मदिन पर जाने जीवन के कुछ अनछुए पहलू

sani 3saniइस बारे में सनी लियोनी ने ये बताया था कि जब वह  पैसे कमाने के लिए पोर्न इंडस्ट्री में दाखिल हुई तो जल्द ही उनके हुस्न की चर्चा पूरी पोर्न इंडस्ट्री में होने लगी. इससे उनके परिवार के लोग काफी गुस्सा हुए लेकिन पेंटहाउस (एडल्ट इंडस्ट्री की फेमस मैगजीन) कवर ऑफ दि ईयर (अभी के समय के हिसाब से करीब 68 लाख रुपए) जीतने के बाद परिवार वाले भी मान गए.

सनी लियोनी का असली नाम करनजीत वोहरा है. हालांकि पोर्न फिल्मो में आने से पहले नर्स बनने के लिए सनी लियोनी ने मेडिकल साइंस की पढ़ाई भी की. वही जर्मन बेकरी जिफी लूब में पार्ट टाइम नौकरी भी की थी. हालांकि पोर्न स्टार बनने के बाद सनी लियोनी साल 2010 में मैन लीडिंग मैगजीन मैक्सिम की 12 टॉप पोर्न स्टार एक्ट्रेसेज की लिस्ट में भी शामिल हुई. हालांकि 19 साल की उम्र से पोर्न इंडस्ट्री में शामिल होने से पहले सनी ने केवल  महिलाओं के साथ फिल्म करने की शर्त रखी थी.

sani 1सनी की माने तो डेनियल उनका हमेशा साथ देते हैं. वैसे एडल्ट मूवीज में डेनियल दूसरे मर्दों के साथ उनको काम करता देखकर अच्छा महसूस नहीं करते थे. इस वजह से दोनों ने मिलकर एक कम्पनी का निर्माण किया और डेनियल और सनी लियोनी एक साथ एडल्ट मूवीज में काम करने लगे.वैसे सनी लियोनी ने अब तक  करीब 50 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया है. वही  अपने पति डेनियल वेबर के साथ 59 एडल्ट गानों को भी डायरेक्ट किया. सनी लियोनी ने 2012 में महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Check Also

Meraj Husain, Saher Bhamla, Shaan and Asif Bhamla at the shoot of Bhamla Foundation's anti air pollution anthem #HawaAaneDe

#HawaAaneDe प्रदूषण विरोधी गाना होगा लांच

#BeatPlasticPollution एंथम ‘टिक टिक प्लास्टिक’ की अपार सफलता के बाद अब एक और प्रदूषण विरोधी …

Anusha Srinivasan Iyer, Ashfaque Khopekar, Babubhai Thiba and Ravi Dubey at the Dadasaheb Phalke Film Foundation Awards 2019

शॉर्ट फ़िल्म ‘सारे सपने अपने हैं’ के लिए अनुषा श्रीनिवासन अय्यर को बेस्ट लेखक-निर्देशक अवॉर्ड

मुंबई: दादासाहेब फाल्के फ़िल्म फ़ाउंडेशन अवॉर्ड्स को भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी कलात्मकता प्रस्तुति और तकनीकी …

IMG-20190510-WA0030

म्यूजिकल स्वैग’ एलबम से लखनऊ के लाल की दुनिया पर छाने की हसरत

लखनऊ। राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में ‘म्यूजिकल स्वैग’ म्यूजिक वीडियो को लांच किया गया …

sani1

ओफ्फोह : सनी ने जब पहली बार देखी थी गंदी फिल्म तो लगा था कुछ ऐसा 

सनी लियोनी बॉलीवुड में नया नाम नहीं है. किसी जमाने में पोर्न इंडस्ट्री में उनका …

katrina 1

कैटरीना ने शादी के सवाल पर ये क्या कह डाला

मेरे नाम की ही शुरुआत में कैट आता है इस कारण से लोग मुझसे ऐसे …

akshya

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर अब उठे सवाल

नई दिल्ली। फिल्मों के जरिए देशभक्ति की अलख जगाने वाल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार …