July 25, 2021

खाली टाइम में हिंदी उपन्यास में पढ़ी रही तापसी पन्नू, देखे फोटोज

हिंदी उपन्यास पढ़ते हुए तापसी पन्नू

हिंदी उपन्यास पढ़ते हुए तापसी पन्नू

Share This News

नई दिल्ली : कोरोना के चलते सभी स्टार्स अपने घर पर है. इसी बीच अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने खाली टाइम को काटने के लिए हिन्दी उपन्यास पढ़ रही हैं. इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने हालिया पोस्ट में दी है.

हिंदी उपन्यास पढ़ते हुए तापसी पन्नू

तापसी ने अपने सोशल मीडिया से तीन पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्हें दिनेश पंडित द्वारा लिखित ‘हवस का आतंक’, ‘डकैती 60 लाख की’ और ‘ प्यार का आतंक’ पढ़ते हुए नजर आ सकती है.

तापसी ने पहले पोस्ट साझा किया है, उसमें उन्हें चेक शर्ट और बालों में बैंड लगाकर बड़े ही तल्लीनता के साथ ‘हवस का आतंक’ उपन्यास पढ़ते हुए नजर आ सकती है.

फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का नया पोस्टर जारी, तापसी ने दिया ये कैप्शन

इस तस्वीर पर तापसी ने कैप्शन लिखा, मैं अब उनकी लेखन शैली से परिचित हो रहा हूं… ये इश्क भी बड़ा नापाक है , आज साथ तो कल खिलाफ है-  दिनेश पंडित…मुझे लगता है कि मैं अब उनकी लाइन को बार-बार दोहराउंगी! ”

दूसरी पोस्ट तापसी के हाथ में ‘डकैती 60 लाख की’ उपन्यास नजर आ रही है. इसे साझा करते हुए वो लिखती हैं , एक और पागल था! …चोरी तो चंद रुपयों की होती है, दिल की तो डकैती की जाती है.

तीसरी पोस्ट में ‘प्यार का आतंक’ नाम का उपन्यास तापसी के हाथों में नजर आ सकती है. इसे साझा करते हुए वो लिखती हैं, यह सबसे तेज निकला, मैंने एक किताब पूरी कर ली है.

अगर प्यार करने के लिये इजाजत लेनी पड़ती तो कितने मजनुओं की मोहब्बत छिन जाती. इजाजत सरकारी दफ्तर में मांगें जाते हैं, आशिकों के दिल नहीं.


Share This News