July 29, 2021

द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज, सीरीज 4 जून को होगी रिलीज

द फैमिली मैन 2 (रिलीज 4 जून)

द फैमिली मैन 2 (रिलीज 4 जून)

Share This News

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की अपकमिंग वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. अमेजन प्राइम वीडियो ने आज इस सीरीज का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज किया है.

ट्रेलर में मनोज ने अपनी दमदार एक्टिंग और डायलॉग्स से दर्शकों का दिल जीता है. ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है.

द फैमिली मैन 2

ट्रेलर में देखने को मिलता है कि एक व्यक्ति, जिसका नाम श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) कैसे एक परिवार, ऑफिस और आतंकी मंसूबों के बीच देश को बचाने के लिए खड़ा है.

श्रीकांत की फैमिली जहां उसके व्यवहार से दुखी है तो खुद श्रीकांत एक साथ कई मुसीबतों का सामना कर रहा है. ट्रेलर की शुरुआत सिंपल है लेकिन ट्रेलर के अंत में काफी सारे सवाल के साथ होता है.

एक्ट्रेस प्रियामणि द फैमिली मैन सीजन 2
एक्ट्रेस प्रियामणि द फैमिली मैन सीजन 2

ट्रेलर में मनोज के अलावा बाकि स्टार प्रियामणि, सामंथा अक्किनेनी, शारिब हाशमी, नीरज माधव, पवन चोपड़ा, श्रेया धनवंतरि का भी लुक इम्प्रेसिव नजर आ रहा है.

‘द फैमिली मैन 2’ से समांथा अक्किनेनी  डिजिटल डेब्यू करने जा रही है. वो इस सीरीज में रज्जी नाम की महिला का रोल निभाने वाली हैं. ट्रेलर में उनका लुक और एंट्री धांसू है.

एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्यू द फैमिली मैन 2 रोल रज्जी
एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्यू द फैमिली मैन 2 रोल रज्जी

द फैमिली मैन 2 की कहानी एक जासूस श्रीकांत तिवारी की कहानी है जिसके घरवालों को नहीं पता कि वो क्या करता है. सीरीज में ये रोल मनोज बाजपेयी निभा रहे हैं.

इस सीरीज के कुल 9 भाग हैं. ये 4 जून 2021 को रिलीज होगी. ये हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.


Share This News