July 29, 2021

दर्शकों को 100% संतुष्ट करने के लिए 3डी में कन्वर्ट होगी फिल्म बेल बॉटम

Share This News

एक्टर अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार है. ये फिल्में कोरोना की वजह से रिलीज का इंतज़ार कर रही है. इन फिल्मों का फैन्स इंतजार कर रहे हैं. इसी लिस्ट में अक्षय कुमार की स्पाई ड्रामा फिल्म बेल बॉटम भी है. जिसको लेकर फैन्स उत्साहित हैं.

फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि, ये फिल्म इसी साल 27 जुलाई को रिलीज होगी.  हालांकि कोरोना के चलते फिर से मेकर्स की प्लानिंग पर पानी फिर गया है क्योंकि अभी तक देशभर के सिनेमा हॉल नहीं खुले हैं.

ये भी पढ़े – सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी फिल्म बेल बॉटम, पूजा एंटरटेनमेंट ने बताई सच्चाई

ऐसे में फिर से फिल्म बेल बॉटम की अगली रिलीज डेट को लेकर मेकर्स प्लानिंग करने में लगे हुए. इस समय की आई ताजा खबरों के मुताबिक, ऐसा बोला जा रहा है कि, फिल्म को थिएटर में लंबे समय बाद लौटे दर्शकों को 100% संतुष्ट करने के लिए निर्माताओं ने एक बड़ा प्लान भी बनाया है.

करीबी सूत्रों के हवाले से आई खबरों में ऐसा बोला जा रहा है कि, निर्माता इस फिल्म को 3डी में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. जब फिल्म बेल बॉटम को दर्शक देखने थिएटर तक जाएंगे तो उनके उत्साह का लेवल बढ़ेगा. ऐसे में दर्शक फिल्म की तकनीकी और बारीकियों पर इन दिनों काम कर रहे हैं.

बेल बॉटम फिल्म को साउंड इफेक्ट और बैकग्राउंड स्कोर पर काफी ध्यान दिया जा रहा है. फिल्म बेल बॉटम को 3डी वर्जन के हिसाब से तैयार किया जा रहा है. ये फिल्म थिएटर में दर्शकों की संख्या में इजाफा करने की उम्मीद है.

फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर और लारा दत्ता मुख्य रोल में होंगे. उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म अगस्त में रिलीज हो सकती है. उम्मीद है कि अगस्त के महीने में सिनेमा हॉल खुल जाएंगे.


Share This News