July 23, 2021

नए लावा जेड2एस से ऐसे मिलेगा बेजोड़ मनोरंजन, बजट स्मार्टफोन में धमाल

Share This News

भारतीय मोबाइल हैण्डसेट कंपनी लावा इंटरनेटशनल लिमिटेड ने आज मनोरंजन प्रेमियों के लिए नए स्मार्टफोन जेड2एस का अनावरण किया. बड़े 6.5 इंच वाॅटर ड्राॅप नाॅच डिस्प्ले और 5000 एमएच बैटरी के साथ लावा का यह नया स्मार्टफोन किफ़ायती श्रेणी में बड़े कैनवास पर मनोरंजन का बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है.

उपभोक्ता ई-ंउचयकाॅमर्स प्लेटफार्म जैसे फ्लिपकार्ट और अमेज़न, लावा ई-ंस्टोर तथा देश भर में फैले 100,000 से अधिक ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से रु 7,099 के लिमिटेड टाईम पीरियड ऑफर पर इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं. लावा जेड2एस गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन, 2जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और मीडिया टेक हेलियो आक्टा-ंउचयकोर प्रोसेसर से पावर्ड है.

इसमें स्मार्टफोन एआई इनेबल्ड 8 एमपी रियर कैमरा और 5 एमपी सेल्फी कैमरा आता है. फोन में मौजूद उच्च गुणवत्ता के डिस्पले तथा इनबिल्ट स्पीकर्स के साथ लाउड और क्लीयर साउण्ड मनोरंजन का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं. लावा जेड2एस अपनी आधुनिक तकनीक, लम्बी चलने वाली बैटरी के साथ इनोवेशन और स्टाइल के नए मानक स्थापित करेगा.

लाॅन्च के अवसर पर तेजिंदर सिंह (हैड-ंउचयप्रोडक्ट, लावा इंटरनेशनल) ने कहा कि महामारी के चलते लोग घरों में रहने को मजबूर हैं, ऐसे में उनका स्क्रीन टाईम बढ़ गया है. यही कारण है कि आज बजट स्मार्टफोन में लम्बी बैटरी लाईफ, बेहतर आडियो और बड़े स्क्रीन साइज़ की मांग बढ़ रही है.

ये भी पढ़े : लावा : के जेड सीरीज 2 से 6 व एमवाईजेड ट्रिपल कैमरा वेरिएन्ट्स के लिए एंड्राएड 11 अपडेट

उपभोक्ताओं की इसी ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए, हमने जेड2एस के लाॅन्च का फैसला लिया ताकि हर व्यक्ति किफ़ायती दामों पर बेहतरीन गुणवत्ता के मनोरंजन का आनंद उठा सके. यह एंड्रोइड स्मार्टफोन मनोरंजन प्रेमियों के लिए सम्पूर्ण पैकेज है, हमें विश्वास है कि इसे बाज़ार में बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी.


Share This News