July 28, 2021

इस नए समय से होंगे भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज के मुकाबले

Share This News

कोरोना पॉजिटिव खिलाड़ियों के सामने आने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली वनडे सीरीज को रिशेड्यूल किया गया है. पहले 13 जुलाई से खेले जाने वाली ये सीरीज अब 18 जुलाई से होगी. इस दौरे के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कप्तान और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार उपकप्तान है और टीम इंडिया श्रीलंका के साथ तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी.

शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद 25 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. सीरीज के सभी कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में होंगे. श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने इन मैचों की टाइमिंग में भी बदलाव किया है और वनडे सीरीज के मैच आधे घंटे देर से और टी20 मैच एक घंटे देर से होगा.

पहले के शेड्यूल के मुताबिक वनडे मैच दोपहर के दो बजकर 30 मिनट से होने थे जो अब तीन बजे से शुरू होगा. टी20 मैच शाम के सात बजे के बजाय रात के आठ बजे से खेला जाएगा.

ये भी पढ़े :  कोरोना जांच में निगेटिव निकले श्रीलंका के प्लेयर्स

सीरीज के मैचों में पांच दिन की देरी इसलिए हुई है क्योंकि मेजबान श्रीलंका टीम के कैंप में कोरोना के मामले सामने आये थे. श्रीलंका के बल्लेबाज़ी कोच ग्रांट फ्लॉवर गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे वही उसके एक दिन बाद ही वीडियो एनालिस्ट जीटी निरोशन भी कोरोना पॉजिटिव निकले थे.


Share This News