July 28, 2021

रक्षा बंधन की शूटिंग खत्म होने के बाद अक्षय की फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरू होगी

Share This News

मुंबई. अक्षय कुमार की महत्वकांशी फिल्म राम सेतु इन दिनों चर्चा में है. अक्षय कुमार बैक टू बैक कई फिल्में में नजर आने वाले है. कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद उनकी रफ्तार पर भले ब्रेक लग गया हो, लेकिन अब ठीक होकर अक्षय ने काम पर वापसी कर ली हैं. इस टाइम वो आनंद एल राय की ‘रक्षाबंधन में बिजी है.

इसके खत्म होते ही वो रामसेतु की शूटिंग शुरू करने वाले है. फिल्म रामसेतु को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. खबर है कि फिल्म रक्षाबंधन के बाद सिंतबर से अक्षय कुमार फिल्म रामसेतु की फिर से शूटिंग शुरू करेंगे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान वो कोरोना की चपेट में आये थे.

ये भी पढ़े – फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग का हुआ आगाज, अक्षय ने दी जानकारी

एक अंग्रेज़ी अखबार की खबर के अनुसार, फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी. नए शेड्यूल को खुले जगहों पर शूट किया जाना है. इसलिए फिल्म के निर्माता मॉनसून के बाद शुरू करना चाहते हैं.

ऐसी खबरें थीं कि फिल्म के निर्माता एक शेड्यूल के लिए श्रीलंका जा सकते हैं. लेकिन श्रीलंका में 15 दिनों के लिए आइसोलेशन में रहना होगा.

ऐसे में मेकर्स और एक्टर्स के लिए ये मुश्किल हो सकता है. सूत्र के अनुसार, अक्षय फिल्म को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं. इसलिए इस बात की पूरी संभावना है कि शूटिंग जल्द हो सकती है.

आइसोलेशन संबंधी देरी से बचने के लिए मेकर्स ये तैयारी कर रहे हैं कि फिल्म को श्रीलंका की तरह दिखने वाली (चीट लोकेशन) लोकेशन पर शूट कर सकें.

अक्षय कुमार के कोरोना की चपेट में आने के बाद मुंबई में होने वाली फिल्म का अंतिम शेड्यूल कैंसिल करना पड़ा था. अप्रैल में दूसरे लॉकडाउन के ऐलान के बाद सेट को तोड़ना पड़ा था.

फिल्म का मुहूर्त अयोध्या में हुआ. फिल्म की लीड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा दोनों मुहूर्त में मौजूद थीं. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं.

बताते चले कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र सुपरस्टार हैं, जिनके पास काम की कोई कमी नहीं है, हर वर्ष उनकी 2-3 ताबड़तोड़ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है और अच्छी कमाई करती हैं.

वर्कफ्रंट की बात की जाये तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी, बेल बॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज चौहान, और रक्षा बंधन में दिखाई देने वाले हैं.


Share This News