July 29, 2021

फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग का हुआ आगाज, अक्षय ने दी जानकारी

Share This News

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की बैक टू बैक फिल्में लाइन में लगी हुई है. इस बीच अक्षय ने आनंद एल राय की फिल्म रक्षा बंधन की भी शूटिंग शुरू कर दी है और उन्होंने ये फिल्म अपनी बहन अल्का हीरानंदानी को डेडिकेट की है.

अक्षय ने सोशल मीडिया पर निर्देशक आनंद एल राय के साथ तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा, जब मैं बड़ा हो रहा था, मेरी बहन अल्का मेरी अच्छी दोस्त थीं.

ये सहज दोस्ती थी. आनंद एल राय की रक्षा बंधन मैं अपनी बहन और इस प्यारे रिश्ते को समर्पित करता हूं. आज फिल्म का पहला शूट है, आपका प्यार और दुआएं चाहिए.

बताते चले कि इस फिल्म में अक्षय के साथ ही भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में होगी. इससे पहले अक्षय और भूमि फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में साथ काम कर चुके हैं.

इसके अलावा भूमि ने दुर्गामती में लीड रोल निभाया, जिसे अक्षय ने को-प्रोड्यूस किया था. बताते चले कि फिल्म में सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत अक्षय की बहनों के किरदार में दिखेंगी.

बताते चले कि हाल ही में बेल बॉटम की रिलीज डेट की घोषणा की गई है, फिल्म 27 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी. साथ ही एक ओर अक्षय जहां कुछ समय पहले तक फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी थे.

दूसरी तरफ वो फिल्म अतरंगी रे का शूट पूरा कर चुके हैं. अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे. इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है, कोरोना की वजह से इसकी रिलीज फंसी है. इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय के पास पृथ्वीराज और बच्चन पांडे भी है.

फिल्म रक्षा बंधन से अक्षय कुमार व निर्देशक आनंद एल राय की ये फोटो आई सामने

20 जून से शुरू हो सकती है राम सेतु की शूटिंग, अंडरवॉटर सीक्‍वेंस होंगे शूट

सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी फिल्म बेल बॉटम, पूजा एंटरटेनमेंट ने बताई सच्चाई

फिल्म “पृथ्वीराज” इतिहास के “महाकाव्य पृथ्वीराज रासो” पर है आधारित

इस फिल्म के लिये निर्देशक जगन शक्ति और अक्षय आये साथ, 2022 में शुरू होगी शूटिंग

अक्षय ने खत्म की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग, 6 अगस्त को होगी रिलीज


Share This News