July 23, 2021

तीसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए श्रीलंका जा सकती है फिल्म रामसेतु की टीम

Share This News

अक्षय कुमार के पास इन दिनों बैक टू बैक कई फिल्में है. एक फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद वो दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देते हैं. अक्षय एक फिल्म सेट से दूसरे फिल्म सेट के माहौल में ढलने में अधिक देर नहीं लगती है. कुछ दिन पहले ही अक्षय, जैकलीन और नुसरत ने आयोध्या में रामसेतु की मुहूर्त शूट के बाद मुंबई स्थित फिल्म सिटी में इसकी शूटिंग की शुरुआत की थी.

अब खबर आ रही है कि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पिछले महीने पूरी करने के बाद इसकी स्टार कास्ट दूसरे शेड्यूल की प्लानिंग में जुटेगी. सूत्रों के अनुसार, तो मुंबई में दूसरे शेड्यूल को पूरा करने के बाद तीसरे शेड्यूल के लिए श्रीलंका जाने की प्लानिंग में हैं. पिछले सप्ताह कास्ट प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस विजिट के लिए पहुंची थी.

ये भी पढ़े – फिल्म राम सेतु में अक्षय का लुक आया सामने, आज से शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

सूत्रों के अनुसार, तो पूरी कास्ट अपनी आगामी शेड्यूल की शूटिंग के लिए तैयार दिखाई दे रही है. दूसरा शेड्यूल मुंबई में ही तय होगा. एक अंग्रेज़ी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, रामसेतु की टीम अपना सेकेंड शेड्यूल मुंबई में पूरा करने के बाद श्रीलंका जा सकती है. हालांकि दूसरा शेड्यूल की शूटिंग डेट्स अब तक क्लियर नहीं हुई है.

ये भी पढ़े – फिल्म ‘राम सेतु’ में लीड भूमिका में होंगे अक्षय कुमार, एक्टर ने साझा किया लुक

भविष्य में सबकुछ ठीक रहा और ट्रैवलिंग को लेकर श्रीलंका से मंजूरी मिलती है, तो तुरंत पूरी कास्ट अपने क्रू संग श्रीलंका के लिए रवाना होगी. अभिषेक शर्मा के डायरेक्शन में बनने जा रही इस फिल्म का ऐलान पिछले वर्ष दीवाली के मौके पर ही की गई थी. फिल्म में अक्षय के लुक से ये जाहिर होता है कि उनका रोल एक रिसर्चर का होगा.

अभी फिल्म की लीडिंग लेडी जैकलीन और नुसरत के लुक पर कोई पोस्टर नहीं रिलीज हुआ है. मेकर्स ने अब तक इनके किरदार को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.


Share This News