July 24, 2021

इन भारतीय खिलाड़ियों को मिल सकता है तीसरे वनडे में खेलने का मौका

फाइल फोटो सोशल मीडिया

फाइल फोटो सोशल मीडिया

Share This News

तीन मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे में भारत और श्रीलंका शुक्रवार को मैच होगा, ये मैच कल कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ने सीरीज 2-0 से पहले ही जीत चुकी है और कल तीसरे मैच में क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

फाइल फोटो सोशल मीडिया
फाइल फोटो सोशल मीडिया

श्रीलंका टीम तीसरा मैच जीतकर सीरीज में हार का अंतर कम करने के इरादे से उतरेगी. कल के मैच में शिखर धवन प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव चाहेंगे. कल के मैच में देवदत्त पडीक्कल का डेब्यू हो सकता हैं. दरअसल शिखर धवन कल अपनी बेंच स्ट्रेंथ को मौका दे सकते है. देवदत्त पडीक्कल शिखर धवन के साथ सलामी बल्लेबाज के तौर पर प्लेइंग इलेवन में आ सकते हैं.

पृथ्वी शॉ ने पहले मैच में 24 गेंद पर 43 रन और 13 रन बनाए थे. ईशान किशन को तीसरे वनडे में भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. संजू सैमसन को भी अवसर मिल सकता है. ईशान ने पहले वनडे में 33 गेंदों में फिफ्टी जड़ी और 59 रनों की शानदार पारी खेली. दूसरे मैच में वो 1 रन ही बना सके, लेकिन उन्हें एक और अवसर मिलने की पूरी संभावना है.

ये भी पढ़े : वनडे रैंकिंग : दो स्थान के फायदे से 16वें स्थान पर पहुंचे शिखर धवन

मनीष पांडे की जगह संजू सैमसन को चांस दिया जा सकता है. पांडे खास फायदा नहीं उठा पाए और सूर्यकुमार यादव को फिर से प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने की संभावना है. हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या को प्लेइंग इलेवन में बतौर ऑलराउंडर शामिल हो सकते है. दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार को तेज गेंदबाज के तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

दीपक चाहर ने दूसरे वनडे में 69 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारत को तीन विकेट से जीत दिलाकर सीरीज भी जिताई थी. स्पिनर के तौर पर कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. युजवेंद्र चहल को तीसरे वनडे में आराम मिल सकता है. उनकी जगह राहुल चाहर को टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है.

भारत संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, राहुल चाहर.


Share This News