July 24, 2021

90 के दशक की ये हिट जोड़ी दिखेगी नए प्रोजेक्ट में, क्या ऐसी है चर्चा

Share This News

नई दिल्ली : 90 के दशक में गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी फेमस जोड़ी हुआ करती थी. अब रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया पर गोविंदा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है. इसकी वजह से फैन्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों जल्द किसी सीक्रेट प्रोजेक्ट के लिए साथ आ सकते हैं.

रवीना टंडन और गोविंदा ने 90 के दशक में ‘दूल्हे राजा’, ‘आंटी नंबर 1’, ‘परदेसी बाबू’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उनकी काफी फिल्में सुपरहिट रही है. तस्वीर में रवीना टंडन और गोविंदा को सेल्फी के लिए पोज करते हुए नजर आ सकते है.

तस्वीर साझा करते हुए रवीना टंडन ने लिखा है, द ग्रैंड रियूनियन, हम दोनों साथ आए हैं. स्क्रीन पर वापस आने के लिए. क्या, कहां, कब, सब जल्द पता चल जाएगा. किसी डिस्को में जाएं.

रवीना टंडन ने इसके साथ तीन फोटो और एक वीडियो साझा की है जो कि वायरल हो रही हैं. अभी तक इसे 11 हजार लाइक्स मिल चुके है.

तस्वीर पर फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. रवीना टंडन जल्द केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देगी. इस फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त की भी अहम भूमिका होगी.

ये भी पढ़े : अगले वर्ष शुरू होगा अक्षय और प्रियदर्शन की नई कॉमेडी फिल्म का शूट

इस फिल्म में संजय दत्त नेगेटिव भूमिका में होंगे. वहीं गोविंदा को पिछली बार रंगीला राजा में देखा गया था. ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. हाल ही में गोविंदा इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में भी बतौर मेहमान नजर आए थे.

इसमें उनकी पत्नी सुनीता अहूजा भी दिखाई दी थी. गोविंदा इस मौके पर चाल से लेकर सुप्रसिद्ध एक्टर बनने तक की अपनी यात्रा को सुनकर भावुक हो गए थे.

गोविंदा और रवीना टंडन फेमस अभिनेता है. दोनों भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. दोनों भी अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं जो कि वायरल होती हैं. गोविंदा और रवीना टंडन ने कई गानों पर डांस किया है. उनके गाने आज भी फेमस हैं और गाए जाते हैं.


Share This News