July 25, 2021

इस महिला क्रिकेटर ने बीसीसीआई व जय शाह को कहा धन्यवाद, जाने वजह

Share This News

नई दिल्ली : हाल ही में भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की मां व बहन का निधन हुआ था. मंगलवार को बीसीसीआई और उसके सचिव जय शाह को वेदा कृष्णमूर्ति ने धन्यवाद दिया. इससे कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया की पूर्व कप्तान लिसा स्थालेकर ने वेदा से संपर्क नहीं करने के लिए बीसीसीआई की आलोचना की थी.

इसी महीने मध्यक्रम की इस बल्लेबाज की बहन की कोरोना से निधन हो गया था, वही उससे दो हफ्ते पहले उनकी मां की भी इस वायरस से मौत हुई थी. वेदा ने इस मुश्किल टाइम में उनका साथ देने के लिए ट्विटर से बीसीसीआई को धन्यवाद दिया. वेदा ने ट्वीट में लिखा, पिछला महीना मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल रहा.

मैं कुछ दिन पहले मेरे से संपर्क करने के लिए बीसीसीआई और जय शाह को धन्यवाद देना चाहती हूं. उन्होंने इस मुश्किल समय में मेरा साथ दिया. आपको बहुत-बहुत धन्यवाद. बताते चले कि बीसीसीआई ने अगले महीने होने वाले ब्रिटेन के दौरे के लिए पिछले हफ्ते भारतीय टेस्ट और वनडे टीम का ऐलान किया था.

ख़ारिज हुआ अल जजीरा चैनल का भारत के मैच फिक्स होने का दावा

उम्मीद के अनुसार वेदा को इस टीम में शामिल नहीं किया गया था. ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान लिसा ने दावा किया था कि बीसीसीआई ने न तो वेदा का हाल पूछा और न ही इस भारतीय क्रिकेटर को इंग्लैंड के आगामी दौरे पर उनके नाम पर विचार नहीं करने के बारे में बताया.

लिसा के अनुसार, आगामी सीरीज के लिए वेदा का चयन नहीं करना शायद उनके नजरिए से सही हो, लेकिन मैं सबसे ज्यादा इस बात से नाराज हूं कि अनुबंधित प्लेयर होने के बावजूद उसे बीसीसीआई से कोई सूचना नहीं मिली, ये भी नहीं पूछा गया कि वो इससे कैसे निपट रही है.

आईसीसी हॉल आफ फेम में शामिल इस प्लेयर ने बोला कि, एक सच्चा संघ खेल को खेलने वाले अपने प्लेयर्स की काफी फिक्र करता है. किसी भी कीमत पर केवल खेल पर ध्यान नहीं देता. इसलिए निराश हूं.


Share This News