July 23, 2021

लखनऊ में ऐसे मनाई गई फीनिक्स पलासियो की पहली वर्षगांठ

Share This News

लखनऊ: फीनिक्स पलासियो ने लखनऊ शहर की जानी-मानी हस्तियों की उपस्थिति में अपनी पहली वर्षगांठ मनाई. इस अवसर पर गणमान्य अतिथियों के साथ पलासियो मैनेजमेंट टीम, मॉल के प्रमुख रिटेलर्स और मॉल के सम्मानित ग्राहकों का एक समूह उपस्थित था. पलासियो ने उत्तर प्रदेश के इस इलाके में अपनी पहचान एक लैंडमार्क शॉपिंग और मनोरंजन डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित की है.

13.53 एकड़ के क्षेत्रफल में विस्तृत और 15 लाख वर्ग फुट के क्षेत्र के साथ पलासियो ने इलाके में नए व एक्सक्लूसिव ब्रांड्स, 10 स्क्रीन वाले मेगाप्लेक्स और उत्तम सजावट के साथ रिटेल शॉपिंग में खरीददारों को एक अलग और असाधारण अनुभव प्रदान करते हुए शॉपिंग को नए तरीके से परिभाषित कर दिया है.

यह सब एक शानदार आर्किटेक्चर सेटिंग में, जिसमें 70 से अधिक वर्ल्ड क्लास क्यूरेटेड शैन्डलीर और 200 फीट लंबा संगीतमय फव्वारा मौजूद है, जो यहां आने वाले आगंतुकों को मंत्रमुग्ध कर देता है. वर्षगांठ को खास बनाने के लिए, फीनिक्स पलासियो अपने प्रीमियम इन-हाउस ब्रांडों के सहयोग से विशेष ऑफर्स के साथ एक महीने तक चलने वाले बेहद खास उत्सव की मेजबानी कर रहा है.

मॉल में आने वाले शॉपर्स को रोमांचक ऑफ़र और प्रमोशन जैसे 50% कैशबैक, वीकली टॉप शॉपर्स ऑफर्स दिए जा रहे हैं, इसमें 300 से अधिक भाग्यशाली खरीददारों को दस लाख से अधिक मुफ्त खरीददारी करने का मौका मिल सकता है. खास बात यह है कि COVID-19 के दौरान लॉन्च किया गए फीनिक्स पलासियो अपने दुकानदारों के हितों और सुरक्षा को प्राथमिकता दी है.

ये भी पढ़े : अपने शहर के लिये जितना हो सकेगा करूंगा काम : विराज सागर

फिनिक्स पलासियो ने अपने सभी स्टाफ मेम्बर्स और 1500 से ज़्यादा रिटेल पार्टनर्स का कोविड वैक्सीनेशन कराया है. मॉल ने अपने ऑपरेशन्स के लिए सर्वोत्तम एवं विश्व स्तरीय प्रथाओं को लागू किया है ताकि खरीदारों को एक सुरक्षित और तनाव मुक्त वातावरण में खरीददारी का एक शानदार अनुभव प्रदान किया जा सके.

फीनिक्स पलासियो में हर टचपॉइंट को नियमित रूप से साफ किया जाता है, प्रवेश द्वार पर तापमान जांच करने, ग्राहकों के आवागमन को मॉनिटर करने के लिए कस्टमर डेंसिटी काउंटर, न्यूनतम संपर्क सेवाएं, सामाजिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए फर्श पर जगह -जगह पर निशान लगाए गए हैं, बैग की यूवी स्क्रीनिंग, आसान पहुंच के लिए मॉल में कई स्थानों पर हैंड सैनिटाइज़र रखे गए है.

पहली वर्षगांठ उत्सव के विषय मे चर्चा करते हुए संजीव सरीन (सेंटर डायरेक्टर, फीनिक्स पलासियो मॉल) ने बताया कि प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर हमने यह सुनिश्चित किया है कि हमारी सालगिरह का जश्न पारंपरिक, सोशल मीडिया, डिजिटल प्लेटफॉर्म्स और विविध क्षेत्रों में विस्तृत एक बहुआयामी अभियान के माध्यम से प्रचारित किया जाए.

फीनिक्स पलासियो प्रबन्धन अपनी उल्लेखनीय सफलता का श्रेय हमारे ग्राहक, हमारे रिटेल पार्टनर्स और हमारी टीम के भरोसे और विश्वास को देता है, जिसने यह सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास किया है कि फीनिक्स पलासियो शहर का गौरव के रूप मे स्थापित हो और हमेशा बना रहे। ग्राहकों को दिए जाने वाला सकारात्मक अनुभव एक महीने या एक सप्ताह तक सीमित नहीं किया जा सकता है.


Share This News