July 29, 2021

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये होगी वेस्टइंडीज वनडे टीम

Share This News

आगामी ऑस्ट्रेलियाई वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में सीनियर क्रिकेटर शिमरोन हेटमायर, शेल्डन कॉटरेल और रोस्टन चेज की वापसी हुई है. ये तीनों प्लेयर मार्च में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम में नहीं थे. श्रीलंका में एक भी मैच नहीं खेलने वाले केविन सिंस्लेयर और काइल मेयर्स टीम से बाहर किये गये है.

उनके अलावा 24 साल के तेज गेंदबाज़ एंडरसन फिलिप टीम में है, जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू किया था. वेस्टइंडीज के हेड सिलेक्टर रोजर हापर्स ने बोला कि, उम्मीद है कि ये टीम ऑस्ट्रेलिया को कड़ी टक्कर देगी.

उन्होंने ये भी बोला कि 2023 विश्वकप के मद्देनजर टीम के लिए प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण है. ऑस्ट्रेलिया के वेस्टइंडीज दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे 20 जुलाई को होगा. दूसरा वनडे 22 को और तीसरा वनडे 24 जुलाई को होगा. तीनों मैच किंग्सटन और जमैका में होंगे.

वेस्टइंडीज वनडे टीम : काइरन पोलार्ड (कप्तान), शाई होप (उपकप्तान), फैबियन एलेन, डैरेन ब्रावो, रोस्टन चेज, शेल्डन कॉटरेल, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, एविन लुईस, जेसन मोहम्मद, एंडरसन फिलिप, निकोलस पूरन, रोमारियो शेफर्ड


Share This News