July 23, 2021

तीन दिनों की बैटरी लाइफ, नए सिक्‍योरिटी अपडेट्स, नोकिया जी 20 भारत में लांच

फोटो सोशल मीडिया

फोटो सोशल मीडिया

Share This News

एचएमडी ग्‍लोबल, जो नोकिया ब्रांड के बैनर तले फोन्‍स की बिक्री करती है, ने भारत में नोकिया जी 20 लॉन्‍च किया. नोकिया स्मार्टफोन्स की नई जी-सीरीज़ प्रासंगिक और उपयोगकर्ता-केंद्रित तकनीक के माध्यम से आपकी सभी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के सही संतुलन के साथ तैयार है. तीन दिनों की अब तक की सबसे लंबी बैटरी लाइफ से लैस, नोकिया जी20 विश्वसनीय एंड्रॉइड वादे के साथ आता है.

दो साल के ओएस अपडेट के साथ आपके डेटा को यथासंभव सुरक्षित रखने में मदद के लिए तीन साल के मासिक सुरक्षा अपडेट्स भी इसके साथ उपलब्‍ध है. अपने 48 एमपी क्वाड कैमरा के साथ जिसमें वाइड-एंगल और मैक्रो लेंस, शक्तिशाली एआई इमेजिंग मोड, ओजेडओ ऑडियो और पर्याप्त स्टोरेज शामिल है, नोकिया जी 20 एक क्रिएटिव स्टूडियो है.

फोटो सोशल मीडिया
फोटो सोशल मीडिया

सन्‍मीत सिंह कोछर (वाइस प्रेसिडेंट, एचएमडी ग्‍लोबल:नोकिया) ने कहा कि जी 20, 2021 में हमारे सबसे महत्वपूर्ण लॉन्च में से एक है. यह हमारे प्रशंसकों को शानदार प्रदर्शन के साथ एक समग्र डिवाइस प्रदान करता है, हमारे अद्वितीय एंड्रॉइड वादे के साथ-साथ हमारी बेहतर बिल्ड गुणवत्ता के लिए धन्यवाद जो आपको एक ऐसा डिवाइस प्रदान करता है जो कि पिछले करने के लिए बनाया गया है.

ये भी पढ़े : एआई-पावर्ड कैमरा के साथ नोकिया 2.4, दो दिन का होगा बैटरी बैकअप 

हमने इस डिवाइस को आधुनिक स्मार्टफोन यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन और बनाया है, यानी प्रीमियम डिजाइन, लेटेस्ट फीचर्स और बिना समझौता किए सुरक्षा. एचएमडी में, हमारे पास नवाचार के प्रति मानव-प्रथम दृष्टिकोण है, जो हमारे द्वारा बनाए गए स्मार्टफ़ोन में प्रकट होता है.

हम जानते हैं कि आप अपने स्मार्टफोन से प्यार करते हैं, आप अपने डेटा के साथ उस पर भरोसा करना चाहते हैं, आप इसे लंबे समय तक इस्तेमाल करते रहना चाहते हैं – नोकिया  जी 20 के साथ आपको एक ऐसा फोन मिलता है जो दूर तक आपका साथ निभाता है, एक ऐसा फोन जिसे आप प्यार कर सकते हैं, विश्वास कर सकते हैं और जिसे आप अपने पास रख सकते है.


Share This News