July 28, 2021

टोक्यो ओलंपिक : भारतीय खिलाड़ियों के उत्साहवर्द्धन के लिए ‘हमारा विक्टरी पंच’

Share This News

लखनऊ। टोक्यो ओलंपिक में भाग ले रहे भारतीय खिलाड़ियों के उत्साहवर्द्धन के लिए केंद्रीय खेल मंत्रालय व भारतीय ओलंपिक संघ की संयुक्त पहल के तहत पूरे देश में भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रहा है।

हाल ही में चीयर्स फार इंडिया के आयोजन के बाद अब हमारा विक्टरी पंच अभियान के अंतर्गत सरोजनीनगर के क्षेत्रीय केंद्र में एक प्रतीकात्मक दौड़ हुई। इसमें नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस (एनसीओई) के खिलाड़ियों के साथ स्टॉफ, प्रशिक्षक व अधिकारियों ने भाग लिया।

इस समारोह की मुख्य अतिथि पद्मश्री पर्वतारोही अरूणिमा सिन्हा थी जबकि यूपी सैनिक स्कूल के रजिस्ट्रार लेफ्टिनेंट कर्नल यूपी सिंह ने अध्यक्षता की। इन दोनों ने प्रतीकात्मक ओलंपिक दौड़ को हरी झंडी दिखाई। वहीं खिलाड़ियों ने दौड़ पूरी होने के बाद सेल्फी प्वाइंट पर जाकर अपनी सेल्फी खींचकर सोशल मीडिया में साझा की।

ये भी पढ़े : टोक्यो ओलंपिक : भारतीय खिलाड़ियों को साई लखनऊ में सबने कहा-#Cheer4India

अरूणिमा सिन्हा ने अपने अनुभव बताते हुए मौके पर मौजूद नवोदित खिलाड़ियों को जोश भरा और साथ टोक्यो में भारतीय प्लेयर्स को शुभकामना दी। लेफ्टिनेंट कर्नल यूपी सिंह ने खिलाड़ियों को एकाग्र रहकर लगातार आगे बढ़ते रहने के लिए कोशिश करने की सलाह दी।

केंद्र के कार्यकारी निदेशक संजय सारस्वत ने सभी प्रतिभागियों को हमारा विक्टरी पंच दिया और कहा कि पिछले एक-दो साल से भारत सरकार व साई द्वारा खिलाड़ियों को उत्तम सुविधा देने के लिए प्रयास हो रहा है।


Share This News