July 28, 2021

जारी हुआ फिल्म मिमी का ट्रेलर, 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स व जियो सिनेमा पर होगी स्ट्रीम

फोटो सोशल मीडिया

फोटो सोशल मीडिया

Share This News

फिल्म मिमी का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इस फिल्म में कृति सैनन और पंकज त्रिपाठी दिखाई देने वाले है. फिल्म की कहानी एक ऐसी मां की कहानी है जो सरोगेसी के बारे में जानने के बाद दूसरी औरत के लिए मां बनने का फैसला लेती है.

फोटो सोशल मीडिया
फोटो सोशल मीडिया

फिल्म में कॉमिडी के साथ-साथ इमोशंस भी भरपूर है. ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी के जाने-पहचाने अंदाज में होती है, जो कृति सैनन के साथ कार में बैठकर मां बनने की बातें करते दिखते हैं.

आखिरकार, पंकज त्रिपाठी कृति सैनन को सरोगेसी से मां बनने के लिए तैयार कर लेते हैं. कृति सैनन भी रुपए के लिए ऐसा करने को खुशी-खुशी राजी हो जाती हैं. उनके सिर पर बिजली तब गिरती है जब कृति को बोला जाता है कि जिस महिला को उनका ये बच्चा चाहिए था, अब वो इसके लिए मना कर रही है.

ये भी पढ़े – फिल्म भेड़िया की शूटिंग खत्म, अगले साल अप्रैल में इस दिन होगी रिलीज

इसके बाद कृति के सामने परेशानियों का सैलाब आ जाता है. इस दौरान पंकज त्रिपाठी उनका साथ नहीं छोड़ते और फिर जो कुछ भी होता है वो कॉमिडी से भरपूर दिखाई देता है. खुद के बुने इस जाल में पंकज त्रिपाठी खुद ही फंसे दिखाई देते हैं. बताते चले कि कृति पहली बार पर्दे पर प्रेग्नेंट महिला के किरदार में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़े – सीता के रोल से लोगों की धार्मिक भावनाएं जुड़ी, रखना होगा अधिक ख्याल : कृति सैनन

फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम होगी. ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया हैं. दर्शकों का बोलना है कि जहां बड़े स्टार्स रीमेक बनाने में लगे हैं वहां पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार मास्टरपीस बना रहे हैं. लोगों का मानना है कि ये फिल्म कॉमिडी और इमोशंस का परफेक्टर कॉम्बिनेशन है.

ये भी पढ़े : फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के सीक्वल में नजर आएगी कृति सैनन

ये भी पढ़े – फिल्म बच्चन पांडे में कृति सेनन का लुक आउट, अगले साल 26 जनवरी को होगी रिलीज


Share This News