July 25, 2021

IPL यूएई में, सिर्फ इन दर्शकों को दी जा सकती है एंट्री, जाने यहाँ

Share This News

कोरोना पॉजिटिव खिलाड़ियों के निकलने के बाद इस साल भी आईपीएल के बचे हुए मुकाबलों का आयोजन यूएई में होगा और खबरों के मुताबिक इस लीग में दर्शकों को स्टेडियम में आने की मिल सकती है.

इस बारे में यूएई सरकार के नियमों के हिसाब से स्पोर्टिंग इवेंट्स में उन दर्शकों को ही मैच का लुत्फ उठाने की परमीशन होगी, जो कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं.

आईपीएल 2021 के बचे मुकाबलों की तैयारी के लिए बीसीसीआई अधिकारियों की टीम दुबई पहुंच चुकी हैं. बीसीसीआई ने शनिवार को एसजीएम में कहा था कि आईपीएल के बचे 31 मैच सितंबर-अक्टूबर के बीच में यूएई में खेले जाएंगे.

क्रिकबज की खबर के मुताबिक, यूएई सरकार के नियमों के हिसाब से मैदान में 50 प्रतिशत दर्शकों को आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबलों के लिए परमीशन मिल सकती है.

मिल्खा सिंह को अस्पताल से इस वजह से मिली छुट्टी, जाने यहाँ

इसके लिए शर्त ये है कि उन्हीं फैन्स को स्टेडियम में एंट्री दी जाएगी जो कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं. यूएई में ज्यादातर लोगों ने वैक्सीन लगवा ली है. हालांकि तब दिक्कत हो सकती है जब लोकल सरकार इवेंट के लिए अगर कोई विशेष नियम बना दे.

अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को लिए आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबलों की मेजबानी करना कोई मुश्किल काम नहीं होगा, क्योंकि वो पिछले साल भी इस लीग को करवा चुके हैं.

हालांकि, अगर आईसीसी टी-20 विश्वकप को भी यूएई में शिफ्ट करना का फैसला करता है तो बोर्ड के लिए आईपीएल और वर्ल्डकप को मैनेज करना कठिन हो सकता है. मंगलवार को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) की टी-20 विश्वकप को लेकर मीटिंग में टूर्नामेंट के जगह पर बात होगी.


Share This News