July 23, 2021

यूपीसीए करेगा क्रिकेटर्स का आफलाइन पंजीकरण, यहाँ जाने तारीख

Share This News

लखनऊ। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) ने सत्र 2021-22 में राज्य के विभिन्न आयु वर्ग पुरूष व महिला खिलाड़ियों के जिला स्तर पर पंजीकरण की तारीख जारी कर दी है। ये पंजीकरण आफलाइन मोड में 15 जुलाई से 31 जुलाई के मध्य होगा। यूपीसीए के सीओओ दीपक शर्मा के अनुसार इस साल पंजीकरण निःशुल्क होगा। इसके लिए पंजीकरण फार्म सहित सभी जानकारी जिला यूनिट्स को भेज दी गई है।

उन्होंने बताया कि पंजीकरण के इच्छुक खिलाड़ी अपने संबंधित जिला यूनिट के अध्यक्ष व सचिव से पंजीकरण फार्म ले सकते है। फार्म जमा करते समय खिलाड़ियों को अपने सभी आवश्यक प्रपत्र जैसे आयु प्रमाणपत्र व आधार कार्ड की फोटोकापी भी देनी होगी। इसी क्रम मेें क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ लखनऊ (सीएएल) के पास लखनऊ के साथ हरदोई जिले के क्रिकेटरों के पंजीकरण का जिम्मा होगा।

ये भी पढ़े : यूपी में हॉकी खिलाड़ियों के लिए भी होगी उत्तर प्रदेश हॉकी लीग

सीएएल सचिव केएम खान के मुताबिक पंजीकरण सभी आयु वर्गो में होगा। उन्होंने कहा कि इच्छुक खिलाड़ी पंजीकरण फार्म 15 जुलाई से सीएएल के गोमतीनगर स्थित बीबीडी यूपी बैडमिंटन अकादमी के कार्यालय से प्राप्त कर सकते है। फार्म जमा करने की अंतिम तारीख 31 जुलाई होगी। उन्होंने कहा कि पंजीकरण के बाद ट्रायल की तारीख भी जल्द जारी की जाएगी।


Share This News