July 23, 2021

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की हुई मौत, इंडस्ट्री समेत इन लोगों ने जाहिर किया शोक

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का हुआ निधन

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का हुआ निधन

Share This News

मुंबई : 98 साल की आयु में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की मौत हो गई. दिलीप कुमार काफी टाइम से बीमार चल रहे थे. उन्हें हाल ही में सांस लेने में परेशानी की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था.

जिसके बाद उनके निधन की खबर आई. दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर से उनके निधन की जानकारी दी गई है. फिल्म इंडस्ट्री के लोग और उनके फैन्स सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, उनका इलाज कर रहे पल्मोनॉजिस्ट डॉक्टर जलील पार्कर ने भी ये खबर दी. दिलीप कुमार हिंदुजा अस्पताल में एडमिट थे. दिलीप कुमार की सेहत खराब होने के बाद उनकी वाइफ सायरा बानो सोशल मीडिया से लगातार अपडेट दे रही थीं.

दिलीप कुमार को बीती 6 जून को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. उन्हें सांस लेने में प्रॉब्लम थी. रिपोर्ट्स थीं कि उनके लंग्स में फ्लूइड इकट्ठा था जिसके ट्रीटमेंट के बाद उन्हें छुट्टी दी गई थी.

इसके बाद 29 जून को कुछ प्रॉब्लम महसूस होने पर उन्हें फिर से अस्पताल में एडमिट किया गया. उनके ट्विटर पर हेल्थ अपडेट दिया गया था जिसमें हालत में सुधार बताया गया था.

सायरा बानो ने भी मीडिया से बोला था कि उन्हें जल्द घर ले जाएंगी. लेकिन इस बार फैन्स और करीबियों की लाख दुआओं के बाद भी दिलीप साहब इस दुनिया को अलविदा बोलकर चले गए.

बताते चले कि बीते वर्ष दिलीप कुमार के दोनों छोटे भाई 88 साल के असलम खान और 90 साल के एहसान खान की कोरोना की वजह से मौत हुई थी.

जिसके बाद उन्होंने अपना जन्मदिन और शादी की सालगिरह भी नहीं मनाई थी. सायरा बानो ने बोला था कि भाइयों के मौत की खबर उन्हें लंबे टाइम तक नहीं दी गई थी.

ये भी पढ़े – आखिर क्यों हॉस्पिटल में एडमिट हुए दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार, जानें वजह


Share This News