July 24, 2021

वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी : जून 2021 में सेल्स में 310 फीसदी की बढ़ोतरी

प्रतीकात्मक चित्र सोशल मीडिया

प्रतीकात्मक चित्र सोशल मीडिया

Share This News

कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते अप्रत्याशित चुनौतियों के बावजूद, इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्राण्ड ‘जॉय ई-बाईक’ के अग्रणी निर्माताओं में से एक- वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने जून 2021 में बिक्री के सकारात्मक रूझान दर्ज किए .

निजी परिवहन एवं इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की बढ़ती मांग के मद्देनज़र, वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी ने 938 युनिट्स की बिक्री के साथ 310 फीसदी से अधिक बढ़ोतरी दर्ज की है। कंपनी ने जून 2020 में 223 युनिट्स बेचीं थीं. कंपनी ने पिछले महीने (मई 2021) की तुलना में भी सेल्स में 91 फीसदी की अच्छी बढ़ोतरी दर्ज की है, जब कंपनी ने कुल 479 युनिट्स बेची थीं.

प्रतीकात्मक चित्र सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र सोशल मीडिया

देश भर में लो एवं हाई-स्पीड मॉडल्स के लिए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की बढ़ती मांग के चलते कंपनी ने वित्तीय वर्ष 22 की पहली तिमाही (अप्रैल-जून) के दौरान 1,889 युनिट्स की बिक्री दर्ज की है.

कारोबार की मजबूत स्थिति पर बात करते हुए श्रीमति शीतल भालेराव, सीओओ-वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने कहा कि फेम-2 और फिर गुजरात सरकार द्वारा घोषित सब्सिडी एवं प्रोत्साहनों के चलते देश भर में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग अचानक तेज़ी से बढ़ गई है. ईंधन की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं, कई राज्यों में ये रु 100 के आंकड़े को पार कर चुकी हैं.

ये भी पढ़े : एसीसी और अंबुजा सीमेंट सड़क सुरक्षा में ऐसे निभाएंगे अग्रणी भूमिका

ऐेसे में बड़ी संख्या में उपभोक्ता इलेक्ट्रिक वाहनों के हाई एवं लो स्पीड मॉडल्स की ओर रूख कर रहे हैं. इसके अलावा कोविड-19 के चलते लगे प्रतिबंधों में राहत मिलने के साथ भी हमारे कारोबार में बढ़ोतरी हो रही है.

अब हमारे सभी टचपॉइन्ट्स अपने-अपने राज्यों द्वारा निर्दिष्ट प्रोटोकॉल्स के साथ अपना संचालन कर रहे हैं. इन सकारात्मक रूझानों को देखते हुए हमें विश्वास है कि आने वाले महीनों में भी मांग बढ़ने के साथ हम इसी तरह बढ़ोतरी दर्ज करते रहेंगे.


Share This News