July 24, 2021

यहाँ देखे भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का ट्रेलर, 13 अगस्त को होगी रिलीज

फोटो सोशल मीडिया

फोटो सोशल मीडिया

Share This News

मुंबई : अजय देवगन की अपकमिंग वॉर फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में देशभक्ति से भरे डायलॉग्स है. बेहतरीन एक्शन और फाइटर प्लेन के सीन्स रोमांच पैदा कर देते हैं.

अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर साझा किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘जब बहादुरी आपकी ढाल बन जाती है तो हर कदम जीत की तरफ बढ़ता है. अभी तक की लड़ी गई सबसे बड़ी लड़ाई की अनकही कहानी का अनुभव लें.

फिल्म में अजय देवगन भारतीय वायुसेना के अधिकारी स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के रोल में है, जिसे युद्ध के टाइम भुज एयरपोर्ट की जिम्मेदारी मिली है. वो स्थानीय लोगों की हेल्प से इस पूरे क्षेत्र को पाकिस्तानी सेना से बचाता है. अजय देवगन के अलावा संजय दत्त और शरद केलकर भी दमदार किरदारों में नजर आते हैं.

ट्रेलर मे सोनाक्षी सिन्हा छोटी भूमिका में हैं. उनके अलावा नोरा फतेही भी अलग तरह का रोल निभाती दिखेंगी. ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ को टी सीरीज और अजय देवगन फिल्म्स ने मिलकर प्रस्तुत किया है.

ये भी पढ़े – अजय देवगन की वेब सीरीज ‘रुद्र’ से एक्टिंग की दुनिया में लौटेगी ईशा देओल

इसके निर्माता भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, गिन्नी खनुजा, वजीर सिंह और बन्नी संघवी हैं. फिल्म को अभिषेक दुधैया, रमन कुमार, रितेश शाह और पूजा भवोरिया ने लिखा है. ये फिल्म अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बनी है और फिल्म 13 अगस्त को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़े – तेलुगु की इस हिट फिल्म का हिंदी रीमेक करेंगे अजय देवगन, ट्वीट से दी जानकारी

ये भी पढ़े – 13 अगस्त को रिलीज होगी फ़िल्म भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया

ये भी पढ़े – अजय देवगन ने किया फिल्म गोबर का ऐलान, ये होगी फिल्म की कहानी

ये भी पढ़े – क्यों रुकी अजय देवगन की फिल्म मेडे की शूटिंग, जानें वजह

ये भी पढ़े – Film RRR : अजय देवगन का लुक रिलीज, अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म


Share This News