July 23, 2021

वी बिज़नेस ने अपने सिक्योरिटी पोर्टफोलियो को बनाया सशक्त

फाइल फोटो सोशल मीडिया

फाइल फोटो सोशल मीडिया

Share This News

डिजिटल, वर्क फ्रॉम होम के बढ़ते चलन एवं वर्कलोड के क्लाउड पर माइग्रेशन को देखते हुए उद्यमों के रोज़मर्रा के कामों में भरोसेमंद सिक्योरिटी समाधान बेहद ज़रूरी हो गए हैं.

कारोबारों को जोखिमों सु सुरक्षित रखने की आवश्यकता महसूस करते हुए, वोडाफोन आइडिया लिमिटेड की एंटरप्राइज़ शाखा वी बिज़नेस ने उद्यमों के लिए क्लाडड-डिप्लॉयड सिक्योरिटी सोल्यूशन- वी क्लाउड फायरवॉल के लॉच के साथ अपने सिक्योरिटी पोर्टफोलियो को और अधिक मजबूत बना लिया है.

फाइल फोटो सोशल मीडिया
फाइल फोटो सोशल मीडिया

अपनी सहयोगपूर्ण रणनीति को जारी रखते हुए वी बिज़नेस ने आधुनिक कारोबारों की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए वी क्लाउड फायरवॉल के लॉन्च के लिए अग्रणी सुरक्षा तकनीक प्रदाता फर्स्टवेयर क्लाउड टेक्नोलॉजी के साथ साझेदारी की है.

फर्स्टवेव क्लाउड टेक्नोलॉजी ने वी के ओपन स्टैक रैड हैड क्लाउड एनवायरनमेन्ट के लिए आधुनिक एवं समर्पित वी क्लाउड फायरवॉल्स के डिज़ाइन में सहयोग प्रदान किया तथा फर्स्टवेव के क्लाउड कंटेंट सिक्योरिटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से इनका प्रबन्धन किया. फायरवॉल सोल्यूशन पालो ऑल्टो नेटवर्क्स वी एम-सीरीज़ वर्चुअल नेक्स्ट-जनरेशन फायरवॉल टेक्नोलॉजी से पावर्ड हैं जो मार्केट लीडर्स में से एक है.

वी क्लाउड फायरवॉल नेक्स्ट जनरेशन फायरवॉल फीचर्स जैसे गेटवे एंटी-वायरस, डीडीओएस प्रोटेक्शन, सिक्योर वीपीएन, डेटा लॉस प्रीवेन्शन, कंटेंट फिल्टरिंग, रियल टाईम इंटेलीजेन्स आदि के साथ आता है.

अंबुजा कूल वॉल्स के साथ इस गर्मी में अपने घर को रखें एकदम ठंडा

सिक्योरिटी समाधान के बारे में बात करते हुए अभिजीत किशोर, चीफ़ एंटरप्राइज़ बिज़नेस ऑफिसर, वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड ने कहा कि उद्यम डिजिटल माध्यमों को तेज़ी से अपना रहे हैं और इस गतिशील वातावरण के लिए प्रतिक्रिया दे रहे हैं, वे बड़े पैमाने पर अपनी आईटी एवं सिक्योरिटी क्षमता में सुधार करना चाहते हैं.

क्लाउड ऐप्लीकेशन्स पर माइग्रेट करना और सुरक्षा संबंधी खतरों के लिए सम्पूर्ण सुरक्षा को सुनिश्चित करना आज छोटे-बड़े सभी उद्यमों की प्राथमिकता बन गई है. वी क्लाउड फायरवॉल एक प्रत्यास्थ सब्सक्रिप्शन बेस्ड समाधान है जो कारोबार संचालन को सुगम बनाता है और विभिन्न क्षेत्रों के कारोबारों में सुरक्षा एवं कनेक्टिविटी को सुनिश्चित करता है.


Share This News