July 29, 2021

क्यों हुआ इस फिल्म समीक्षक पर मानहानि का मुकदमा, की थी राधे की समीक्षा

Share This News

नई दिल्ली : सलमान की फिल्म राधे को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से नेगेटिव रिव्यु मिला है. इस फिल्म को फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान (केआरके) ने भी रिव्यु किया था.

सलमान की फिल्म राधे टीम ने फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान (केआरके) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है. टीम ने ये एक्शन केआरके द्वारा फिल्म राधे पर की गयी उनके निगेटिव रिव्यू पर लिया है.

 

इसकी जानकारी खुद केआरके ने ट्वीट से दी है. केआरके ने अपने ट्वीट में अब सलमान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करने का वादा किया है.

इतना ही नहीं केआरके ने सलमान पर गुस्सा निकालते हुए बोला है कि आपको एक बेहतर फिल्म बनानी चाहिए थी. बीते दिनों एक ट्वीट में केआरके ने राधे फिल्म की जमकर बुराई की थी.

उन्होंने बोला था कि फिल्म राधे में क्या खास है ये मुझे पता ही नहीं चला. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया था कि उन्होंने ये फिल्म दुबई में देखी थी

फिल्म का फर्स्ट हाफ देखने के बाद इसका रिव्यू किया. केआके की ये बातें सलमान की टीम को पसंद नहीं आई. इसलिए सलमान की लीगल टीम की ओर से केआरके को नोटिस भेजा गया है.

केआरके ने लीगल नोटिस की कॉपी की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट में लिखा है कि डियर! सलमान खान ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है.

मैं अपने फॉलोवर्स के लिए रिव्यू दे कर अपना काम कर रहा हूं. आपको बेहतर फिल्में बनानी चाहिए, न कि मुझे अपनी फिल्मों को रिव्यू करने से रोकना चाहिए. मैं सच के लिए लड़ता रहूंगा. इस केस के लिए धन्यवाद.

फिल्म राधे को यूएई में बेहतरीन ओपनिंग, साथ में मिले 4. 2 मिलियन ओटीटी व्यूज

इस ट्वीट के बाद केआरके कई और भी ट्वीट किए है. उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा है कि मैंने कई बोला है कि अगर कोई प्रोड्यूसर या एक्टर मना करता है तो मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा.

सलमान ने राधे के लिए मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है इसका मतलब वो मेरे रिव्यू से काफी आहत हुए हैं. इसलिए मैं अब उनकी फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करूंगा. मेरा आखिरी वीडियो आज रिलीज हो रहा है.


Share This News