July 24, 2021

पोस्ट कोविड व कोरोना की कोविड तीसरी लहर से निपटने में जुटें कार्यकर्ता

Share This News

लखनऊ। कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की रोकथाम और दूसरी लहर से प्रभावित पोस्ट कॉविड मरीजों के उपचार को लेकर भाजपा लखनऊ प्रभारी व प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने लखनऊ महानगर संगठन की वर्चुअल बैठक को संबोधित किया.

गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा कि पार्टी की योजना के अनुसार सांसद/विधायक को एक-एक सीएचसी व पीएचसी गोद लेकर उसे आदर्श हेल्थ सेंटर बनाना है. एनजीओं के माध्यम से तथा सामाजिक एवं अन्य सहयोग से कार्यकर्ता भी सीएचसी/ पीएचसी को गोद ले सकते है.

भाजपा लखनऊ प्रभारी व प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने की अपील

पोस्ट कोविड कॉम्लीकेशन से बचाव हेतु पोस्ट कोविड हेल्थ सेंटर की निःशुल्क व्यवस्था करनी है और सभी सरकारी वैक्सीनेशन सेण्टर पर जाकर कार्यकर्ताओं को लोगों की मदद करनी है. कार्यकर्ताओं को क्षेत्र में वैक्सीनेशन लगवाने हेतु जागरूक करना है व विपक्ष द्वारा फैलाई गई भ्रांतियों को दूर करना है.

लखनऊ महानगर संगठन की वर्चुअल बैठक को  किया संबोधित

उत्तर प्रदेश सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं का व्यापक प्रचार भी करना है ताकि जनता को उसका लाभ मिल सके. कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को नियंत्रित करने के लिए वैक्सीनेशन रजिस्ट्रेशन और वैक्सीनेशन अभियान के अंतर्गत पार्टी के कार्यकर्ता मजदूरों, कारीगरों और कमजोर वर्ग सहित अन्य लोगों का वैक्सीनेशन के लिए पंजीकरण कराएंगे और फिर उन्हें स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाकर उनका टीकाकरण भी कराएंगे.

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा की पार्टी की योजना के अनुसार लखनऊ महानगर द्वारा सभी अभियानों को प्राथमिकता देते हुए पूरा करने के लिए महानगर पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है. महानगर महामंत्री त्रिलोक सिंह अधिकारी सीएचसी व पीएचसी केंद्रों को जनप्रतिनिधियों व अन्य के सहयोग से आदर्श स्वास्थ्य केंद्र बनाने का कार्य करेंगे.

महामंत्री रामअवतार कनौजिया उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचा कर उसका लाभ अपेक्षित लोगों को प्रदान कराने का कार्य देखेंगे. उपाध्यक्ष विवेक सिंह तोमर के संयोजन में पोस्ट कोविड-19 हेल्पलाइन की शुरुआत की जाएगी जिसमें डॉक्टरों की टीम निःशुल्क परामर्श प्रदान करेगी.

यूपी में अब सिर्फ रहेगा नाइट कर्फ्यू, साथ में ये होगी छूट और पाबंदी 

नगर उपाध्यक्ष टिंकू सोनकर व नगर मंत्री यू.एन. पांडे युवा मोर्चा व अन्य मोर्चा के कार्यकर्ताओं के सहयोग से मंडल स्तर पर गरीब बस्तियों व घनी आबादी मोहल्लो को चिन्हित कर घर घर जाकर वैक्सीनेशन करवाने के लिए लोगों को जागरूक करेंगे और वैक्सीनेशन सेंटर ले जाकर वैक्सीनेशन कराएंगे.

कार्यकर्ता व्यापारियों एनजीओ और अन्य सामाजिक संस्थाओं के साथ बैठक करके वैक्सीनेशन के प्रति फैली गलतफहमियों को दूर करेंगे ताकि अधिक से अधिक संख्या में लोगों को वैक्सीनेशन लगवा कर कोविड-19 से सुरक्षा प्रदान की जा सके. बैठक का संचालन महानगर महामंत्री त्रिलोक सिंह अधिकारी द्वारा किया गया। बैठक में महानगर पदाधिकारी मंडल अध्यक्ष व मंडल प्रभारी उपस्थित रहे.


Share This News