July 23, 2021

ओलंपिक : बीच वॉलीबॉल टीम के कोच सहित अब तक इतने कोरोना संक्रमित

प्रतीकात्मक चित्र सोशल मीडिया

प्रतीकात्मक चित्र सोशल मीडिया

Share This News

ओलंपिक में अब तक कोरोना मामलों की संख्या 67 हो चुकी है. इस बीच चेक गणराज्य के बीच वॉलीबॉल टीम के कोच साइमन नॉश ओलंपिक खेल गांव में कोरोना पॉजिटिव होने वाले पांचवें शख्स हैं. खेल गांव में चेक गणराज्य के पुरुष बीच वॉलीबॉल टीम के प्लेयर ओंद्रेज पेरुसिच भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे.

प्रतीकात्मक चित्र सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र सोशल मीडिया

चेक ओलंपिक समिति के मुताबिक, पीसीआर टेस्ट की पुष्टि के बाद, वो ओलंपिक खेल गांव छोड़कर आइसोलेशन में चले गए हैं, एक दिन पहले वॉलीबॉल प्लेयर ओंद्रेज पेरुसिच भी आइसोलेशन में जा चुके है. इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के दो फुटबॉलर खेल गांव में पॉजिटिव निकले थे, जिसने कोरोना के बीच ओलंपिक के आयोजन को लेकर चिंता बढ़ाई थी.

ये भी पढ़े : ओलंपिक में ख़िलाड़ी हुए नाराज, एंटी सेक्स बेड के सहित ये भी है मामला

अमेरिकी महिला जिम्नास्ट चीबा प्रांत में ट्रेनिंग के दौरान पॉजिटिव निकली. चेक गणराज्य टीम ने आयोजकों के साथ सहयोग के लिए कहा है. दल प्रमुख मार्टिन डोक्टोर के मुताबिक, कोई भी संक्रमित हो सकता है. कम से कम आपको पता है कि नियमित टेस्ट काम कर रहा हैं और शुरू में ही पॉजिटिव मामले निकल रहे हैं.

टोक्यो खेलों की आयोजन समिति ने दैनिक अपडेट में नौ नए मामलों की घोषणा की, जिसमें वॉलंटियर के पॉजिटिव होने का पहला मामला भी है, टोक्यो ओलंपिक का उद्घाटन समारोह 23 जुलाई को होगा. इन खेलों के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री नहीं मिलेगी, जिससे कि संक्रमण फैलने का खतरा कम हो सके.


Share This News